Video: केएल राहुल बने सुपरमैन! चीते की तरह बॉल पर झपटे, कैच देखकर बॉलर ने जोड़े हाथ
Advertisement
trendingNow12236461

Video: केएल राहुल बने सुपरमैन! चीते की तरह बॉल पर झपटे, कैच देखकर बॉलर ने जोड़े हाथ

KL Rahul Catch: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को खेले गए IPL मैच में केएल राहुल ने अपने एक कैच से फैंस को हैरान और रोमांचित कर दिया. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शक भी केएल राहुल के इस कारनामे को देख उत्साह से झूम उठे. 

Video: केएल राहुल बने सुपरमैन! चीते की तरह बॉल पर झपटे, कैच देखकर बॉलर ने जोड़े हाथ

IPL 2024, LSG vs KKR: लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच रविवार को खेले गए IPL मैच में केएल राहुल ने अपने एक कैच से फैंस को हैरान और रोमांचित कर दिया. लखनऊ के इकाना स्टेडियम में मौजूद तमाम दर्शक भी केएल राहुल के इस कारनामे को देख उत्साह से झूम उठे. केएल राहुल को भले ही टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया में नहीं चुना गया, लेकिन विकेट के पीछे और विकेट के आगे वह जमकर धमाका कर रहे हैं. 

राहुल बने सुपरमैन!

दरअसल, सोशल मीडिया पर केएल राहुल का एक वीडियो जमकर तहलका मचा रहा है. लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के कप्तान और स्टार विकेटकीपर केएल राहुल ने रविवार को खेले गए आईपीएल मैच के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान श्रेयर अय्यर को सुपरमैन अंदाज में पकडे़ गए अपने कैच से आउट कर वापस डगआउट लौटा दिया. विकेट के पीछे केएल राहुल की फुर्ती देख हर कोई हैरान रह गया. हुआ यूं कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की पारी के 20वें और आखिरी ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के तेज गेंदबाज यश ठाकुर बॉलिंग के लिए आए. 

चीते की तरह बॉल पर झपटे राहुल

इस ओवर में यश ठाकुर की तीसरी गेंद पर श्रेयर अय्यर पुल शॉट खेलने की कोशिश में थे, लेकिन बॉल उनके ग्लव्स पर लगते हुए विकेट के पीछे चली गई. इसके बाद विकेट के पीछे केएल राहुल चीते की तरह गेंद पर झपट पड़े. केएल राहुल ने सुपरमैन के अंदाज में एक हाथ से हैरतअंगेज कैच लपका. केएल राहुल ने अपनी बाईं तरफ डाइव लगाकर गेंद को लपका. अपने इस धांसू कैच से केएल राहुल ने श्रेयर अय्यर की पारी का अंत कर दिया. श्रेयर अय्यर 15 गेंदों पर 23 रन बनाकर आउट हुए. केएल राहुल का कैच देखकर गेंदबाजी कर रहे यश ठाकुर ने भी उनके सामने अपने हाथ जोड़ लिए. केएल राहुल के इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

कोलकाता ने लखनऊ को हराया 

बता दें कि फॉर्म में चल रहे सुनील नरेन के अर्धशतक और शानदार गेंदबाजी से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने रविवार को IPL मैच में मेजबान लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) को 98 रन से हरा दिया. लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के लिए टॉस जीतकर गेंदबाजी करने की योजना कारगर नहीं रही और केकेआर इकाना स्टेडियम में 200 रन का आंकड़ा पार करने वाली पहली टीम बन गई. बल्ले से फिर अपनी काबिलियत का नमूना पेश करते हुए वेस्टइंडीज के सुनील नरेन ने 38 गेंद में 81 रन बनाए जिसमें सात छक्के और छह चौके जड़े थे. इससे केकेआर छह विकेट पर 235 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा करने में सफल रही. इस विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) के बल्लेबाजों को शुरू से ही तेजी बरतनी पड़ी, लेकिन मेजबानों को बड़े शॉट लगाने में परेशानी हुई और टीम 16.1 ओवर में 137 रन पर सिमट गई.

Trending news