Advertisement
trendingPhotos2254292
photoDetails1hindi

खुले बाल, व्हाइट टॉप में भूमि पेडनेकर ने दिखाया स्टाइल, सिल्वर पैंट ने खींचा लोगों का ध्यान

Bhumi Pednekar in Silver Pant: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर को हाल ही में मुंबई के बांद्रा में व्हाइट टॉप के साथ सिल्वर पैंट पहने हुए स्पॉट किया गया. भूमि अपने इस लुक में काफी स्टाइलिश लग रही थीं, लेकिन उनकी सिल्वर पैंट सारी लाइमलाइट चुरा कर ले गई.

 

भूमि पेडनेकर का स्टाइलिश अंदाज

1/5
भूमि पेडनेकर का स्टाइलिश अंदाज

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अक्सर अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई के बांद्रा में कैजुअल लुक में स्पॉट किया गया, जिसे उन्होंने स्टाइलिश के साथ-साथ ग्लैमरस टच भी दे दिया था. भूमि के इस स्टाइलिश आउटफिट का लोअर काफी लाइमलाइट बटोर रहा है.

सिल्वर पैंट ने चुराई लाइमलाइट

2/5
सिल्वर पैंट ने चुराई लाइमलाइट

भूमि पेडनेकर को सफेद रंग का पूरी बांह का टॉप पहने हुए स्पॉट किया गया. इस व्हाइट टॉप के साथ भूमि ने सिल्वर कलर की ढीली-ढाली पैंट पहनी हुई थी, जो अट्रेक्शन का सेंटर बनी हुई थीं. भूमि की यह सिल्वर पैंट सारी लाइमलाइट चुरा रही थीं, क्योंकि सभी का ध्यान इन पर था.

लगीं बला की खूबसूरत

3/5
लगीं बला की खूबसूरत

इन सिल्वर पैंट के साथ भूमि पेडनेकर ने मैचिंग कलर के नोक वाली जूती स्टाइल के हील्स भी पहने हुए थे. भूमि पेडनेकर ने अपने कंधे तक आते बालों को खुला रखा हुआ था. लाइट मेकअप और ग्लासी लिप्सटिक के साथ भूमि पेडनेकर ने अपने लुक को पूरा किया. भूमि का ओवरऑल लुक काफी स्टाइलिश लग रहा था.

लुक को पसंद कर रहे लोग

4/5
लुक को पसंद कर रहे लोग

भूमि पेडनेकर ने अपने इस व्हाइट-सिल्वर आउटफिट के साथ लाइट येलो कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था. बांद्रा में रेस्टोरेंट से बाहर निकलते हुए भूमि पेडनेकर ने पैपराजी को कुछ पोज भी दिए. सोशल मीडिया पर भूमि की तस्वीरें वायरल हो रही हैं और फैन्स उनके लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

वर्कफ्रंट पर भूमि पेडनेकर

5/5
वर्कफ्रंट पर भूमि पेडनेकर

भूमि पेडनेकर को 'दम लगाके हयश्शा', 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बधाई दो' जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जाना जाता है. एक्ट्रेस को आखिरी बार नेटफ्लिक्स फिल्म 'भक्षक' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट की भूमिका निभाई थी. भूमि पेडनेकर की इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़