CSK vs KKR: चेपॉक में दिखी ड्वेन ब्रावो की झलक, तुषार देशपांडे ने रसेल का विकेट लेकर किया डांस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow12195482

CSK vs KKR: चेपॉक में दिखी ड्वेन ब्रावो की झलक, तुषार देशपांडे ने रसेल का विकेट लेकर किया डांस, वीडियो वायरल

IPL 2024: चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल 2024 का आगाज लगातार दो जीत के साथ किया था. लेकिन इसके बाद टीम को लगातार दो हार का सामना भी करना पड़ा. अब पटरी पर आने के लिए सीएसके की टीम होम ग्राउंड पर केकेआर को टक्कर दे रही है. इस मुकाबले में टीम के युवा गेंदबाज तुषार देशपांडे ने सीएसके दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की याद दिला दी है.

 

Tushar Deshpande and Dwayne Bravo

IPL 2024 CSK vs KKR: आईपीएल के 17वें सीजन में कई खिलाड़ी नाम कमाते नजर आ रहे हैं. कुछ लगातार प्रदर्शन करते नजर आए कुछ देर से आए लेकिन दुरुस्त आए. उन्हीं में से एक नाम धोनी के धुरंधर तुषार देशपांडे का है. शुरुआती मुकाबलों में तुषार उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, लेकिन केकेआर के खिलाफ मैच में तेज गेंदबाज ने बेहतरीन गेंदबाजी की. इस बीच उन्होंने सीएसके के दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की याद दिला दी. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. 

तुषार ने किया डांस

सीएसके के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. टीम के गेंदबाजों ने आते ही फंदा कस दिया और केकेआर की टीम फिसड्डी साबित हुई. स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया. दूसरे छोर से तुषार देशपांडे ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 3 बल्लेबाजों का शिकार किया. जिसमें रिंकू सिंह, आंद्र रसेल और फिलिप साल्ट जैसे बल्लेबाज शामिल हैं. देशपांडे ने रसेल के विकेट को ब्रावो के अंदाज में सेलीब्रेट किया. 

श्रेयस ने बचाई लाज

केकेआर की टीम ने बल्लेबाजी से बेहद खराब शुरुआत की थी. लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर ने टीम की लाज बचा ली. केकेआर की टीम अभी तक आईपीएल 2024 में विजयरथ पर सवार नजर आई थी. टीम ने 3 में से 3 मुकाबले जीते थे. लेकिन सीएसके के होम ग्राउंड पर केकेआर की टीम सुस्त साबित हुई. श्रेयस अय्यर ने 32 गेंद में 34 रन की पारी खेली और टीम को 137 रन के स्कोर तक पहुंचाकर लाज बचाई. 

सीएसके की बेहतरीन शुरुआत

चेन्नई ने बल्लेबाजी के लिहाज से सूझ-बूझ भरी शुरुआत की. कप्तान ऋतुराज एक तरफ से मोर्चा संभालते नजर आए. हालांकि, युवा सलामी बल्लेबाज रचिन रवींद्र 3 चौकों की मदद से 15 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. मामूली लक्ष्य के चलते श्रेयस एंड कंपनी दबाव में दिखी. इससे पहले केकेआर ने विस्फोटक अंदाज में विरोधी टीमों को पस्त कर दिया था. 

Trending news