Indian Cricketer: टीम इंडिया के इस दिग्गज ने सरेआम कर दी ये हरकत, बहन भी बोली- बद्तमीज!
Advertisement

Indian Cricketer: टीम इंडिया के इस दिग्गज ने सरेआम कर दी ये हरकत, बहन भी बोली- बद्तमीज!

Indian Cricketer Viral Video :भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटरों में गिने जाने वाले एक बल्लेबाज ने सरेआम ऐसी हरकत कर दी कि उनकी बहन उन्हें 'बद्तमीज' कह रही हैं. उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

shikhar dhawan

Shikhar Dhawan Video Viral, Sister Comment : भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्रिकेट सीरीज खेल रही है. चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद भारतीय टीम अब वनडे सीरीज खेलेगी. दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आगाज 17 मार्च से होगा. इस बीच भारत के एक दिग्गज खिलाड़ी का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

टीम से बाहर चल रहा है ये दिग्गज

धाकड़ ओपनर शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनसे जुड़े फोटो और वीडियो काफी वायरल भी होते हैं. वह कभी डांस करते नजर आते हैं तो कभी साथी खिलाड़ियों के साथ मस्ती-मजाक. अब शिखर ने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें उनकी बहन उन्हें बद्तमीज कह रही हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

शिखर धवन ने एक इंस्टा-रील शेयर की है, जिसमें वह अपने पिता और बहन के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में शिखर के पिता उनसे पानी मांगते हैं. वह तब मोबाइल में पूरी तरह मशगूल होते हैं. शिखर तब जवाब में कहते हैं- 'मैं नहीं जा रहा, मैं गेम खेल रहा हूं.’ तभी उनकी बहन शिखर को बद्तमीज बोल देती हैं. उन्होंने कहा, ‘पापा ये तो है ही बद्तमीज, आप खुद जाकर पी लो.’ यह वीडियो मजाकिया तौर पर बनाया गया है जिसे अभी तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

 

बेहतरीन है रिकॉर्ड

शिखर धवन की गिनती भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाजों में होती है. वह अभी तक 34 टेस्ट, 167 वनडे और 68 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. वह बीते 5 साल से कोई टेस्ट मैच नहीं खेले हैं और हाल में उन्होंने कहा था कि अब उनका टेस्ट करियर खत्म हो गया है. धवन के नाम टेस्ट में 2315, वनडे में 6793 और टी20 इंटरनेशनल में कुल 1759 रन बनाए हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news