Napier T20: तीसरे टी20 के लिए नेपियर पहुंची भारतीय टीम, सड़कों पर चप्पल पहन घूमते दिखे सूर्यकुमार और भुवनेश्वर
Advertisement

Napier T20: तीसरे टी20 के लिए नेपियर पहुंची भारतीय टीम, सड़कों पर चप्पल पहन घूमते दिखे सूर्यकुमार और भुवनेश्वर

India vs New Zealand: सीरीज के तीसरे और अंतिम टी20 मैच के लिए भारतीय टीम नेपियर पहुंच चुकी है. भारतीय खिलाड़ी मैच से पहले नेपियर की सड़कों पर टहलते नजर आए. सबसे ज्यादा ध्यान सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार ने खींचा.

Kuldeep yadav (Instagram)

IND vs NZ 3rd T20I: भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच में शानदार जीत दर्ज की. इस जीत के साथ हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम ने 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त भी बना ली. अब सीरीज के तीसरे टी20 मैच के लिए दोनों टीमें नेपियर पहुंच चुकी हैं. इस बीच भारतीय खिलाड़ी नेपियर की सड़कों पर टहलते नजर आए. इसमें सबसे ज्यादा ध्यान सूर्यकुमार यादव और भुवनेश्वर कुमार ने खींचा. 

कुलदीप ने शेयर की तस्वीर

कुलदीप यादव ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. इसमें उन्होंने स्पिनर युजवेंद्र चहल को भी टैग किया. उन्होंने फोटो का लोकेशन भी नेपियर डाला है. कुलदीप ने फोटो के कैप्शन में लिखा- नेपियर में लड़कों के साथ. इस फोटो को अभी तक 1.6 लाख से भी ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं. कई ने इसमें खिलाड़ियों के 'स्वैग' को लेकर कमेंट किया तो वहीं कुछ ने उनके प्रदर्शन को लेकर अपने मन की बात लिख दी.  

चप्पल पहने दिखे सूर्यकुमार-भुवी

इस तस्वीर में कुलदीप और सूर्या गॉगल्स पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, सूर्या और भुवनेश्वर ने चप्पलें पहनी हुई हैं. वहीं, कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने शूज पहने हैं. सिराज ने भी चप्पल ही पहनी हैं लेकिन ठंड से बचने के लिए उन्होंने जुराब (Socks) भी पहनी हैं. कुछ यूजर्स ने चप्पल पहनने को लेकर भी कमेंट किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kuldeep yadav (@kuldeep_18)

शतक भी लगा चुके हैं कुलदीप

यूपी में कानपुर के रहने वाले कुलदीप यादव ने अभी तक सात टेस्ट, 72 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. उनके नाम टेस्ट में 26, वनडे में 118 जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 44 विकेट हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में वह एक शतक भी लगा चुके हैं. कुलदीप ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अभी तक कुल 126 विकेट लिए हैं. वह इसी साल अक्टूबर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे मैच खेले थे.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news