India vs West Indies: कप्तान शिखर धवन ने राज से उठाया पर्दा, 'इस प्लेयर की वजह से टीम इंडिया को मिली जीत'
Advertisement

India vs West Indies: कप्तान शिखर धवन ने राज से उठाया पर्दा, 'इस प्लेयर की वजह से टीम इंडिया को मिली जीत'

India vs West Indies: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसर वनडे मैच 119 रनों से जीत लिया. इसी के साथ टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज का वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप कर दिया. 

Twitter

India vs West Indies: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ 3-0 से धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली. भारत के लिए गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया. तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने विंडीज टीम को 119 रनों से मात दी. तीसरे वनडे मैच में गिल ने 98 रनों की पारी खेली. वहीं, युजवेंद्र चहल ने चार विकेट हासिल किए. मैच के बाद कप्तान शिखर धवन ने कई प्लेयर्स की जमकर तारीफ की. 

  1. धवन ने लगाई हाफ सेंचुरी 
  2. भारत ने किया क्लीन स्वीप 
  3. इस प्लेयर की तारीफ की 

धवन ने दिया ये बयान 

कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच के बाद कहा, 'मुझे लगता है कि लड़के युवा हैं, लेकिन वे परिपक्व होकर खेले. जिस तरह से उन्होंने मैदान पर खुद को संभाला, वास्तव में उन पर गर्व है. हमारे लिए बहुत अच्छे संकेत हैं. मैं अपनी फॉर्म से काफी खुश हूं. मैं लंबे समय से इस फॉर्मेट को खेल रहा हूं. पहले वनडे में जिस तरह से मैंने 97 रनों की पारी खेली उससे मैं खुश था. और आज भी अपने प्रदर्शन से खुश हूं. 

गिल के बारे में कही ये बात 

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने मैच में 98 रनों की पारी खेलने वाले शुभमन गिल के बारे में कहा, 'जिस तरह से उन्होंने 98 रन बनाए, वह देखना अद्भुत था. जिस तरह से सभी लड़कों ने प्रतिक्रिया दी, वह बहुत ही शानदार था. हम यहां आकर खुद को भाग्यशाली महसूस करते हैं, हम फैंस के शुक्रगुजार हैं. वे हमें और अधिक लोकप्रिय बनाते हैं. गेंदबाजों ने बहुत ही अच्छा खेल दिखाया, जिस तरह से सिराज ने दो विकेट लिए और शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी वह गेम को अलग लेवल पर ले गया.'

भारत ने किया क्लीन स्वीप 

भारत ने वेस्टइंडीज (West Indies) की धरती पर पहली बार क्लीन स्वीप किया है. टीम इंडिया की तरफ से कई प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. सबसे खास बात ये रही कि वेस्टइंडीज टूर से रोहित शर्मा, विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत जैसे धाकड़ प्लेयर्स को आराम दिया गया था. फिर भी युवा प्लेयर्स ने वेस्टइंडीज टीम का क्लीन स्वीप कर दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news