IND vs ZIM: इन प्लेयर्स को तीसरे मैच में मिलेगी जगह! क्लीन स्वीप करने के लिए कप्तान KL Rahul करेंगे ये काम
Advertisement

IND vs ZIM: इन प्लेयर्स को तीसरे मैच में मिलेगी जगह! क्लीन स्वीप करने के लिए कप्तान KL Rahul करेंगे ये काम

India vs Zimbabwe: भारत और जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) कई बदलाव कर सकते हैं. एक स्टार प्लेयर को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. 

Twitter

India vs Zimbabwe 3rd ODI: भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का आखिरी मैच आज (22 अगस्त) खेलेगी. टीम इंडिया पहले ही सीरीज जीत चुकी है. भारतीय टीम ने पहले ही सीरीज जीत चुकी है. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में कप्तान केएल (KL Rahul) राहुल बेंच स्ट्रेंथ को आजमाना चाहेंगे. इसके लिए प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में काफी बदलाव हो सकते हैं. 

इस खिलाड़ी को मिल सकता है डेब्यू का मौका 

दूसरे वनडे मैच में ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बहुत ही खराब खेल दिखाया है. उन्हें लंबे समय बाद टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका मिला, लेकिन वह इसे ठीक तरह से भुना नहीं पाए और सिर्फ 6 रन बनाकर आउट हो गए. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में उनकी जगह ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को मौका मिल सकता है. ऋतुराज गायकवाड़ बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. 

इस गेंदबाज को मिलेगी जगह! 

आवेश खान (Avesh Khan) को एशिया कप (Asia Cup) के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है, लेकिन उन्हें जिम्बाब्वे दौरे पर भारतीय टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिला है. तीसरे वनडे मैच में उन्हें मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की जगह टीम में मौका मिल सकता है. आवेश खान ने अभी तक 13 टी20 मैच खेलने का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने 8.68 की इकॉनमी से रन देते हुए 11 विकेट ही हासिल किए हैं.

क्लीन स्वीप पर होंगी टीम इंडिया की निगाहें 

भारतीय टीम जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले ही सीरीज जीत चुकी है. ऐसे में भारतीय टीम की निगाहें क्लीन स्वीप पर होंगी. टीम इंडिया की तरफ से अभी तक गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का खेल दिखाया है. पहले वनडे मैच में दीपक चाहर ने कहर बरपाया था. वहीं, दूसरे मैच में शार्दुल ठाकुर ने अपनी क्लास दिखाई थी. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) और शुभमन गिल (Shubman Gill) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की है. केएल राहुल (KL Rahul) का एशिया कप से लय में ना आ पाना भारतीय टीम के लिए चिंता का विषय है. अगर भारतीय टीम को जिम्बाब्वे के खिलाफ क्लीन स्वीप करना है, तो कप्तान केएल राहुल को लय में आना होगा. उन्हें तीसरे वनडे मैच में बड़ी पारी खेलनी होगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news