IND vs WI: टीम इंडिया को तगड़ा झटका, अचानक इस वजह से बीच मैच में मैदान छोड़ गए कप्तान रोहित
Advertisement

IND vs WI: टीम इंडिया को तगड़ा झटका, अचानक इस वजह से बीच मैच में मैदान छोड़ गए कप्तान रोहित

IND vs WI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की कमर की मांसपेशी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान मंगलवार को बल्लेबाजी करते हुए खिंचाव आ गया और उन्हें बाहर जाना पड़ा.

फोटो (File)

IND vs WI: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की कमर की मांसपेशी में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान मंगलवार को बल्लेबाजी करते हुए खिंचाव आ गया और उन्हें बाहर जाना पड़ा. रोहित (11) ने अलजारी जोसेफ को एक छक्का और एक चौका लगाने के बाद एक रन लिया था. अचानक उनकी कमर में तकलीफ हुई. 

रोहित अचानक हुए मैदान से बाहर

भारतीय टीम के फिजियो कमलेश ने मैदान पर जाकर उनका उपचार किया. कुछ मिनट बाद रोहित चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए. अभी पता नहीं चला है कि मांसपेशी में खिंचाव ही था या वह अगले दो मैच भी नहीं खेल सकेंगे. अगले दो मैच फ्लोरिडा में 6 और 7 अगस्त को होने हैं. हालांकि मैच के बाद रोहित डगआउट में फिट नजर आ रहे थे, लेकिन अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है.

सूर्यकुमार की बेहतरीन पारी

ओपनिंग बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के तेजतर्रार अर्धशतक और श्रेयस अय्यर के साथ उनकी अर्धशतकीय साझेदारी से भारत ने तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में मंगलवार को यहां वेस्टइंडीज को 7 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बनाई.

वेस्टइंडीज को दी मात

वेस्टइंडीज ने सलामी बल्लेबाज काइल मायर्स (50 गेंद में 73 रन, आठ चौके, चार छक्के) के अर्धशतक से पांच विकेट पर 164 रन बनाए जिसके जवाब में भारत ने सूर्यकुमार (44 गेंद में 76 रन, आठ चौके, चार छक्के) के अर्धशतक और श्रेयस अय्यर (24) के साथ उनकी दूसरे विकेट की 85 रन की साझेदारी से 6 गेंद शेष रहते तीन विकेट पर 165 रन बनाकर जीत दर्ज की. ऋषभ पंत 26 गेंद में 33 रन बनाकर नाबाद रहे.

Trending news