वेस्टइंडीज दौरा शुरू होते ही टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, सबसे बड़े मैच विनर ने टीम का छोड़ा साथ!
Advertisement
trendingNow11269570

वेस्टइंडीज दौरा शुरू होते ही टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर, सबसे बड़े मैच विनर ने टीम का छोड़ा साथ!

India vs West Indies: वेस्टइंडीज दौरा शुरू होते ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बड़े मैच विनर वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं. 

Team India

Team India: वेस्टइंडीज दौरा शुरू होते ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे बड़े मैच विनर रवींद्र जडेजा वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर हो गए हैं. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा शुक्रवार को घुटने की चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे मैचों से बाहर हो गए.

वेस्टइंडीज दौरा शुरू होते ही टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने यहां तीन मैचों की सीरीज के शुरुआती वनडे से पहले उनकी फिटनेस की जानकारी दी. बीसीसीआई से जारी बयान के मुताबिक, ‘रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले दो वनडे से बाहर हो गए हैं.’

सबसे बड़े मैच विनर ने टीम का छोड़ा साथ!   

बीसीसीआई ने बताया, ‘बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी प्रगति पर नजर रखे हुए है और तीसरे वनडे में उनके भाग लेने पर फैसला उसी के अनुसार लिया जाएगा.' वेस्टइंडीज टीम में वापसी करने वाले दिग्गज ऑलराउंडर जेसन होल्डर भी कोविड-19 से संक्रमित होने के कारण इस मैच में चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news