VIDEO: पूरन के रॉकेट थ्रो पर मात खा गए शुभमन गिल, तोहफे में दे दिया अपना विकेट
Advertisement

VIDEO: पूरन के रॉकेट थ्रो पर मात खा गए शुभमन गिल, तोहफे में दे दिया अपना विकेट

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को जिस अंदाज में रन आउट किया, उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

Team India

India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला जा रहा है. इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल को जिस अंदाज में रन आउट किया, उसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. 

पूरन के रॉकेट थ्रो पर मात खा गए शुभमन गिल

दरअसल, भारत की पारी का 18वां ओवर अल्जारी जोसेफ करने के लिए आए. इस ओवर की पहली गेंद पर भारतीय बल्लेबाजों को एक भी रन नहीं मिला. दूसरी गेंद पर शिखर धवन ने सिंगल लिया. इसकी अगली गेंद पर गिल ने दौड़कर दो रन जोड़े. ऐसे में जब गिल स्ट्राइक पर पहुंचे तब तक वह थक चुके थे. इसके बाद गेंदबाज ने गिल को ओवर की चौथी गेंद डाली.

तोहफे में दे दिया अपना विकेट

शुभमन ने 18वें ओवर की चौथी गेंद पर हल्के हाथ से अल्जारी जोसेफ को खेलने का प्रयास किया, लेकिन नॉन स्ट्राइक एंड पर जब तक वह पहुंचते निकोलस पूरन के सीधे थ्रो से विकेट की गिल्लियां बिखर गई. इस तरह पूरन ने गिल की अर्धशतकीय पारी का अंत किया. शुभमन गिल (Shubman Gill) 64 रन बनाकर आउट हुए. शिखर धवन और शुभमन गिल (Shubman Gill) की जोड़ी ने 119 रन जोड़ दिए थे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news