IND vs SL: वनडे टीम में अपनी जगह को लेकर दबाव महसूस कर रहा ये धाकड़ भारतीय क्रिकेटर, खोल दिया चौंकाने वाला राज
Advertisement

IND vs SL: वनडे टीम में अपनी जगह को लेकर दबाव महसूस कर रहा ये धाकड़ भारतीय क्रिकेटर, खोल दिया चौंकाने वाला राज

India vs Sri Lanka, 2023: भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लगता है कि जब कोई नेशनल टीम के लिए खेलता है, तो हमेशा दबाव होता है. वह 2023 वनडे वर्ल्ड कप के रनअप में स्पॉट के लिए कड़ा कॉम्पटीशन के बारे में चिंता करने के बजाय अपना खेल खेलना पसंद करते हैं. 

Team India

India vs Sri Lanka, 1st ODI: भारत के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को लगता है कि जब कोई नेशनल टीम के लिए खेलता है, तो हमेशा दबाव होता है. वह 2023 वनडे वर्ल्ड कप के रनअप में स्पॉट के लिए कड़ा कॉम्पटीशन के बारे में चिंता करने के बजाय अपना खेल खेलना पसंद करते हैं. 

वनडे टीम में अपनी जगह को लेकर दबाव महसूस कर रहा ये धाकड़ क्रिकेटर

श्रेयस अय्यर ने कहा, 'मुझे लगता है कि जब आप भारतीय टीम के लिए खेल रहे होते हैं तो दबाव होता है. आप इसे नियंत्रित नहीं कर सकते. जितना मैं जानता हूं कि मुझे खुद पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करने की जरूरत है और प्रतियोगिता के बारे में नहीं सोचना चाहिए.'

खोल दिया ये चौंकाने वाला राज

श्रेयस अय्यर ने मैच से पहले ब्रॉडकास्टरों से बातचीत में कहा, 'जब भी मैं मैच या मैदान पर किसी विपक्षी टीम के खिलाफ खेलता हूं, तो मैं इसी पर ध्यान देता हूं. शानदार सीजन के लिए तैयार हूं और उम्मीद करता हूं कि गुवाहाटी में श्रीलंका के खिलाफ पहला वनडे हमारा शानदार होगा.'

2023 के वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय पिचों पर काम आएगी

श्रेयस अय्यर ने पिछले साल वनडे मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था, जिसमें 15 पारियों में 55.69 के औसत से 724 रन बनाए थे. बीच के ओवरों में स्पिन के खिलाफ स्ट्राइक रोटेट करने और अच्छी बल्लेबाजी करने की उनकी क्षमता कुछ ऐसी है, जो 2023 के वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय पिचों पर काम आएगी.

(Source Credit - IANS)

Trending news