Team India: Rohit Sharma ने खुद मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, इस खिलाड़ी को मौका देकर कर दी सबसे बड़ी गलती!
Advertisement

Team India: Rohit Sharma ने खुद मारी पैरों पर कुल्हाड़ी, इस खिलाड़ी को मौका देकर कर दी सबसे बड़ी गलती!

Indian Team: साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. कप्तान रोहित शर्मा ने मैच में एक ऐसा फैसला लिया, जिसकी वजह से टीम इंडिया को हार का मुंह देखना पड़ा. 

Twitter

India vs South Africa: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2022 में पहली बार साउथ अफ्रीका के हाथों हार का स्वाद चखना पड़ा. साउथ अफ्रीका ने टीम इंडिया को 5 विकेट से पटखनी दी. साउथ अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को मौका दिया, जोकि बिल्कुल गलत साबित हुआ. आइए जानते हैं, ऐसा क्यों हुआ? 

उल्टा पड़ गया ये दांव 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्लेइंग इलेवन में अक्षर पटेल की जगह दीपक हु्ड्डा (Deepak Hooda) को शामिल किया. उनका ये दांव टीम इंडिया के लिए भारी पड़ गया. दीपक हु्ड्डा साउथ अफ्रीका के खिलाफ गेंदबाजी और बल्लेबाजी में बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन निकलना मुश्किल हो गए. जब टीम इंडिया को उनसे बड़ी पारी की आस थी. तब वह भारतीय टीम की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट गए. वह तीन गेंदों में एक भी रन नहीं बना सके. 

टी20 वर्ल्ड कप में खेला पहला मैच 

दीपक हुड्डा ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ अपना टी20 वर्ल्ड कप में डेब्यू किया. मैच में बल्लेबाजी में वह कुछ खास कर नहीं पाए और बॉलिंग कप्तान रोहित शर्मा ने उनसे करवाई नहीं. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े सिरदर्द साबित हुए. उनके फ्लॉप रहने की वजह से टीम इंडिया के हार का सामना करना पड़ा. 

टीम के लिए बने सिरदर्द 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) ने भारत के लिए 13 टी20 मैचों में 41.86 की औसत से 293 रन बनाए हैं. वहीं, 8 वनडे मैचों में उन्होंने 28.2 की औसत से 141 रन कूटे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाला है. लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ वह कमाल नहीं दिखा पाए. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news