IND vs SA: Rishabh Pant को रन आउट करने के लिए चीटिंग पर उतरा South Africa का ये खिलाड़ी, लाइव मैच में की ऐसी हरकत
Advertisement
trendingNow11214155

IND vs SA: Rishabh Pant को रन आउट करने के लिए चीटिंग पर उतरा South Africa का ये खिलाड़ी, लाइव मैच में की ऐसी हरकत

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच दिल्ली के मैदान पर खेला गया. इस मैच में एक ऐसी घटना हो गई, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

Twitter

India vs South Africa: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी20 मैच दिल्ली के मैदान पर गया. इस मैच में एक ऐसी घटना हो गई, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. मैच में भारत के कप्तान ऋषभ पंत को आउट करने के लिए कगिसो रबाडा ने बहुत ही शर्मनाक हरकत की है. 

रबाडा ने किया ऐसा 

साउथ अफ्रीका के लिए पारी का 14वां ओवर कगिसो रबाडा ने किया. इस ओवर की तीसरी गेंद पर श्रेयस अय्यर ने गेंद को लेग साइड की तरफ खेला, जिस पर ऋषभ पंत रन लेने के लिए दौड़ पड़े. तब कगिसो रबाडा उन्हें रन आउट करने के लिए बीच में आ गए और उन्हें धक्का मारा. इसके बाद मिडविकेट पर फील्डिंग कर रहे ट्रीस्टन स्टब्स ने नॉन-स्ट्राइकर एंड पर पंत को रनआउट करने की कोशिश की. लेकिन खराब थ्रो के चलते पंत बच गए.

ईशान किशन ने की धमाकेदार बल्लेबाजी 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को ओपनर्स ने शानदार शुरुआत दिलाई. टीम के लिए ईशान किशन ने बहुत ही तूफानी बल्लेबाजी की. उन्होंने 48 गेंदों में 76 रन बनाए, जिसमें 11 चौके और तीन छक्के शामिल हैं. ऋतुराज गायकवाड़ ने 23 रन, श्रेयस अय्यर ने 36 रनों का योगदान दिया. ऋषभ पंत ने 29 रन बनाए. हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर्स में 12 गेंदों में 31 रन बनाए. 

Trending news