IND vs SA 3rd T20: तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की Playing 11 तय! कप्तान ऋषभ पंत इन प्लेयर्स को करेंगे OUT?
Advertisement
trendingNow11218938

IND vs SA 3rd T20: तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की Playing 11 तय! कप्तान ऋषभ पंत इन प्लेयर्स को करेंगे OUT?

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरा मैच जीतने के लिए कप्तान ऋषभ पंत कई प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. ऋतुराज गायकवाड़ को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है. 

BCCI.TV

India vs South Africa: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगातार 2 टी20 हार चुकी है. ऐसे में सीरीज में बने रहने को लेकर भारतीय टीम को तीसरा टी20 मैच हर हाल में जीतना जरूरी है. मैच जीतने के लिए कप्तान पंत कई प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

इस ओपनर को मिलेगी जगह!

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले दोनों मैचों में ईशान किशन ने शानदार खेल दिखाया. उन्होंने पहले मैच में तूफानी हाफ सेंचुरी लगाई. वहीं, दूसरे मैच में वह अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाए. ऋतुराज गायकवाड़ दोनों ही मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप नजर आए. उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. ऐसे में ऋतुराज की जगह वेंकटेश अय्यर को मौका मिल सकता है. तीसरे नंबर पर श्रेयस अय्यर का उतरना तय माना जा रहा है. 

ऐसा रह सकता है मिडिल ऑर्डर 

चौथे नंबर पर कप्तान ऋषभ पंत का उतरना तय है. वह विकेटकीपर की जिम्मेदारी भी निभाएंगे. वहीं, पांचवें नंबर के लिए हार्दिक पांड्या को मौका मिल सकता है. छठे नंबर के लिए दिनेश कार्तिक को जगह मिल सकती है. कार्तिक ने दूसरे टी20 मैच में शानदार पारी खेली थी. उन्होंने 21 गेंदों में 31 रन बनाए थे. 

इन गेंदबाजों की हो सकती है एंट्री 

साउथ अफ्रीका के दूसरे टी20 मैच में भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट अपने नाम किए थे. ऐसे में उनका खेलना तय नजर आ रहा है. वहीं, हर्षल पटेल ने डेथ ओवर में शानदार गेंदबाजी की थी. आवेश खान की जगह उमरान मलिक को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. स्पिन विभाग की जिम्मेदारी युजवेंद्र चहल निभाते हुए नजर आ सकते हैं. अक्षर पटेल की जगह दीपक हुड्डा को जगह मिल सकती है. दीपक गेंद और बल्ले से योगदान देने में माहिर प्लेयर हैं. 

तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन: 

ऋषभ पंत (कप्तान), ईशान किशन, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, दीपक हुड्डा, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल

Trending news