IND vs SA: दूसरे टी20 के लिए कटक पहुंची टीम इंडिया अगर आई बारिश, तो लिया जाएगा ये बड़ा फैसला
Advertisement
trendingNow11215289

IND vs SA: दूसरे टी20 के लिए कटक पहुंची टीम इंडिया अगर आई बारिश, तो लिया जाएगा ये बड़ा फैसला

India vs South Africa: साउथ अफ्रीका ने पहले टी20 मैच में भारत को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी. दूसरा टी20 मैच कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा. 

File Photo

India vs South Africa: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला 12 जून को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके लिए कटके के स्टेडियम में सारी तैयारियां कर ली गई हैं. अगर बारिश की संभावना होती है, तो भी स्टेडियम मैनेजमेंट इसके लिए तैयार है. 

कटक पहुंचे खिलाड़ी  

भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर 12 जून को कटक के बाराबती स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टी20 मैच के लिए शुक्रवार को भुवनेश्वर पहुंचे. भारतीय खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए सैकड़ों क्रिकेट प्रेमी एयरपोर्ट और रास्ते में जमा हो गए. होटल में पहुंचने के बाद भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटरों का पारंपरिक स्वागत किया गया. अध्यक्ष पंकज लोचन मोहंती सहित ओडिशा क्रिकेट संघ (OCA) के अधिकारियों ने भी क्रिकेट सितारों का स्वागत किया है. 

कल प्रैक्टिस करेंगी दोनों टीमें

अध्यक्ष पंकज लोचन मोहंती ने कहा, 'आज दोनों टीमें भुवनेश्वर पहुंच गई हैं. दोपहर का भोजन करने के बाद वे आज आराम करेंगे. दोनों टीमें कल नेट अभ्यास के लिए जाएंगी.' ओसीए अध्यक्ष ने कहा, 'अगर बारिश होती है तो पूरा स्टेडियम आधे घंटे के भीतर मैच के लिए तैयार हो जाएगा. हमने पानी निकालने के लिए पूरा ग्राउंड कवर किया है.'

सुरक्षा व्यवस्था का लिया जायजा 

इससे पहले दिन में ओडिशा के डीजीपी सुनील बंसल और अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मैदान में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. बंसल ने कहा कि एक महीने पहले सभी हितधारकों के साथ समन्वय बैठक कर मैच के लिए जरूरी इंतजाम शुरू कर दिए गए थे. डीजीपी ने कहा, 'मैच के लिए सुरक्षा के सभी इंतजाम किए गए हैं. मॉक ड्रिल भी की गई है. दर्शकों को मैच को शांति से देखना चाहिए, जिसके लिए उनके समन्वय की भी जरूरत है.'

बाराबती में टी20 मैच मौजूदा पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच होगा. नई दिल्ली में गुरुवार को हुए सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा.

(इनपुट: भाषा)

Trending news