IND vs PAK: आदर्श, उदय और सचिन... भारत के इन 3 प्लेयर्स का नाम याद रख लीजिए, पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां!
Advertisement
trendingNow12003743

IND vs PAK: आदर्श, उदय और सचिन... भारत के इन 3 प्लेयर्स का नाम याद रख लीजिए, पाकिस्तान की उड़ाई धज्जियां!

U-19 Asia Cup: दुबई में रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान के बीच अंडर-19 एशिया कप का ग्रुप मैच हुआ. इस मुकाबले में भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 259 रन बनाए लेकिन उसे हार झेलनी पड़ी. भारतीय टीम के लिए 3 प्लेयर्स आदर्श सिंह, कप्तान उदय सहारन और सचिन दास ने कमाल का प्रदर्शन किया.

U-19 एशिया कप में भारतीय टीम का धमाल

India vs Pakistan, U-19 Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का रोमांच अलग ही स्तर का होता है. अंडर-19 एशिया कप (Under-19 Asia Cup) में इन दोनों टीमों के बीच दुबई में रविवार को मैच हुआ. इस मैच में भारत के लिए 3 प्लेयर्स ने यादगार प्रदर्शन किया. भारतीय टीम ने टूर्नामेंट के ग्रुप-ए के इस मैच में 9 विकेट पर 259 रन बनाए लेकिन पाकिस्तान ने मुकाबला जीत लिया. हालांकि भारत के 3 खिलाड़ियों ने प्रभावित किया.

आदर्श सिंह की जबर्दस्त ओपनिंग

18 वर्षीय ओपनर आदर्श सिंह (Adarsh Singh) ने कमाल की बल्लेबाजी की. उन्होंने 81 गेंदों की अपनी पारी में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 62 रन जोड़े. वह टीम के तीसरे विकेट के रूप में आउट हुए, जब टीम का स्कोर 139 रन तक पहुंच चुका था. आदर्श ने कप्तान उदय सहारन (60) के साथ तीसरे विकेट के लिए 93 रन जोड़े. 

कप्तान उदय भी जमे

आदर्श के अलावा टीम के कप्तान उदय सहारन (Uday Saharan) ने भी कमाल का प्रदर्शन किया. पंजाब के लिए खेलने वाले उदय ने इस मैच में 98 गेंदों का सामना किया और 5 चौके की मदद से 60 रन जोड़े. राजस्थान से ताल्लुक रखने वाले उदय सहारन को उबेद शाह ने पवेलियन भेजा. वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे और जब आउट हुए तो टीम का स्कोर 200 पार हो चुका था. 

सचिन दास ने लोअर ऑर्डर में दी मजबूती

फिर 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए सचिन दास ने टीम को मजबूती दी. उन्होंने तेजी से रन बटोरे और 58 रन का योगदान दिया. कमाल देखिए कि टीम के लिए सबसे ज्यादा छक्के भी सचिन ने लगाए. सचिन दास ने 42 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के जड़े. टीम के लिए 5 बल्लेबाज ही दहाई के आंकड़े को छू पाए. पाकिस्तान के लिए मोहम्मद जीशान ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया. उन्होंने 10 ओवर में 46 रन देकर 4 विकेट लिए. मीडियम पेसर जीशान ने रुद्र पटेल, मुशीर खान, सचिन दास और राज लिम्बानी को पवेलियन भेजा.

Trending news