IND vs NZ, 1st T20: हार्दिक का ये ब्रह्मास्त्र पहले टी20 में मचाएगा तबाही, न्यूजीलैंड को अकेले ही कर देगा तहस-नहस!
Advertisement

IND vs NZ, 1st T20: हार्दिक का ये ब्रह्मास्त्र पहले टी20 में मचाएगा तबाही, न्यूजीलैंड को अकेले ही कर देगा तहस-नहस!

India vs New Zealand, 1st T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला रांची में आज शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या का एक ब्रह्मास्त्र जमकर तबाही मचाएगा. हार्दिक पांड्या का ये खतरनाक खिलाड़ी अकेले ही अपने दम पर पूरी न्यूजीलैंड टीम को तहस-नहस कर देगा. 

Hardik Pandya

IND vs NZ, 1st T20I: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला रांची में आज शाम 7:00 बजे से खेला जाएगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या का एक ब्रह्मास्त्र जमकर तबाही मचाएगा. हार्दिक पांड्या का ये खतरनाक खिलाड़ी अकेले ही अपने दम पर पूरी न्यूजीलैंड टीम को तहस-नहस कर देगा. बता दें कि हाल ही में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड का 3-0 से सूपड़ा साफ कर दिया था. अब हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम इंडिया तीन मैचों की टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड को तबाह करना चाहती है. 

हार्दिक का ये ब्रह्मास्त्र पहले टी20 में मचाएगा तबाही

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ब्रह्मास्त्र साबित होंगे. ऑलराउंडर दीपक हुड्डा न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में जमकर तबाही मचाएंगे. ऑलराउंडर दीपक हुड्डा इतने ज्यादा खतरनाक हैं कि वह अकेले ही अपने दम पर पूरी न्यूजीलैंड टीम को तहस-नहस कर देंगे. दीपक हुड्डा की बात करें तो वह टी20 फॉर्मेट के बहुत खतरनाक ऑलराउंडर हैं. दीपक हुड्डा नंबर 6 पर विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ-साथ घातक ऑफ स्पिन गेंदबाजी में भी माहिर हैं. दीपक हुड्डा अपनी ऑफ स्पिन गेंदबाजी और तूफानी बैटिंग से मैच का रुख पलट देते हैं. 

न्यूजीलैंड को अकेले ही कर देगा तहस-नहस! 

दीपक हुड्डा ने 20 नवंबर 2022 को न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट मौंगानुई टी20 मैच में 2.5 ओवर में 10 रन देकर 4 विकेट झटके थे, जो इस घातक ऑलराउंडर का टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में बेस्ट बॉलिंग प्रदर्शन है. दीपक हुड्डा के नाम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में एक शतक जड़ने का भी रिकॉर्ड है. दीपक हुड्डा ने पिछले साल जून 2022 में आयरलैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल मैच में 104 रनों की पारी खेलकर तहलका मचा दिया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ रांची में होने वाले पहले टी20 मैच में दीपक हुड्डा अपने खतरनाक खेल से तबाही मचाएंगे. दीपक हुड्डा ने टीम इंडिया के लिए 18 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 5 विकेट झटके हैं और 356 रन भी बनाए हैं. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news