IND vs NZ, 1st ODI: भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन, ऑकलैंड में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर
Advertisement

IND vs NZ, 1st ODI: भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन, ऑकलैंड में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर

India vs New Zealand, Weather Update: भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान कल ऑकलैंड में मौसम कैसा रहेगा, इसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है. टी20 सीरीज में बारिश की वजह से दो मैचों का मजा फीका पड़ गया था. हालांकि टीम इंडिया टी20 सीरीज को 1-0 से जीतने में कामयाब रही. आइए हम आपको बताते हैं कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान कल ऑकलैंड में मौसम कैसा रहेगा. 

IND vs NZ, 1st ODI: भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन, ऑकलैंड में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर

India vs New Zealand, 1st ODI: न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज 1-0 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया की नजर वनडे सीरीज में कीवियों के सफाये पर है. टीम इंडिया अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीतने में कामयाब रहती है, तो वह आईसीसी रैंकिंग में नंबर-1 वनडे टीम बन जाएगी. भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच कल यानी शुक्रवार को भारतीय समयानुसार सुबह 7:00 बजे से खेला जाएगा.

भारत-न्यूजीलैंड वनडे मैच में कहीं बारिश न बन जाए विलेन

भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान कल ऑकलैंड में मौसम कैसा रहेगा, इसको लेकर बड़ी खबर सामने आई है. टी20 सीरीज में बारिश की वजह से दो मैचों का मजा फीका पड़ गया था. हालांकि टीम इंडिया टी20 सीरीज को 1-0 से जीतने में कामयाब रही. आइए हम आपको बताते हैं कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान कल ऑकलैंड में मौसम कैसा रहेगा. 

ऑकलैंड में मौसम को लेकर आई ये बड़ी खबर

क्रिकेट फैंस के लिए ये अच्छी खबर आ रही है कि कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच के दौरान ऑकलैंड में बारिश की कोई संभावना नहीं है. ऑकलैंड में अन्य दिनों की तुलना में शुक्रवार को मैच वाले दिन मौसम साफ रहने की संभावना है. ऐसे में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच बारिश की वजह से बाधित नहीं होगा और क्रिकेट फैंस पूरे मैच का मजा लेंगे. ऑकलैंड में शाम को तापमान लगभग 16 डिग्री सेल्सियस और हवा की गति 16 किमी प्रतिघंटा रहने की उम्मीद है.

टीम इंडिया के पास बड़ा रिकॉर्ड बनाने का मौका 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस वनडे सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं. वनडे सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में है. वनडे सीरीज में शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन और शाहबाज अहमद जैसे युवा खिलाड़ी अपना दम दिखाएंगे. टीम इंडिया अगर न्यूजीलैंड की धरती पर वनडे सीरीज जीतती है, तो यह उसके लिए बड़ी उपलब्धि साबित होगी.

Trending news