India vs Leicestershire: आउट होकर फिर अंपायर से भिड़ गए विराट, प्रैक्टिस मैच में भी मैदान पर मच गया बड़ा बवाल
Advertisement
trendingNow11230571

India vs Leicestershire: आउट होकर फिर अंपायर से भिड़ गए विराट, प्रैक्टिस मैच में भी मैदान पर मच गया बड़ा बवाल

India vs Leicestershire Practice Match: भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है. इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भिड़ रही है.

 

फोटो (Twitter)

India vs Leicestershire Practice Match: भारतीय क्रिकेट टीम को अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला खेलना है. इस टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में भिड़ रही है. इस मुकाबले में भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर बुरी तरह फेल हुआ लेकिन उसके बाद दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने मोर्चा संभाल लिया. हालांकि विराट अंपायर के एक खराब निर्णय के चलते आउट दे दिए गए. 

अंपायर से भिड़े विराट 

लीस्टरशर के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा समेत टीम इंडिया के कई बल्लेबाज बुरी तरह फेल रहे. लेकिन विराट कोहली ने केएस भरत के साथ मिलकर भारतीय पारी को संभाला. हालांकि विराट जब 33 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, तो अंपायर ने उन्हें गलत अंदाज में आउट दे दिया. लीस्टरशर के गेंदबाज रोमन वॉकर की एक गेंद पर अंपायर ने विराट को आउट दे दिया लेकिन विराट इस निर्णय से खुश नहीं थे. 

विराट के पैड्स पर जैसे ही वॉकर की गेंद लगी तो फील्डिंग टीम ने जोरदार अपील की. लेकिन अंपायर ने लंबा समय लेने के बाद विराट को आउट दे दिया. इस फैसले से विराट के होश ही उड़ गए और वो खासे नाराज भी नजर आए. उन्होंने इशारे में अंपायर से बातचीत भी की लेकिन फिर वो मुंह बनाकर पवेलियन की ओर लौट गए. 

 

बड़े-बड़े बल्लेबाज रहे फेल

लीस्टरशर के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के बड़े-बड़े बल्लेबाज फेल साबित हुए. खुद कप्तान रोहित शर्मा क्रीज पर थोड़ी देर बल्लेबाजी करके वापस लौट गए. रोहित 25 तो उनके साथी ओपनर शुभमन गिल सिर्फ 21 रन बनाकर वापस लौट गए. ये दोनों बल्लेबाज इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट में भी ओपनिंग का जिम्मा संभालेंगे. पहले दिन लंच तक टीम इंडिया ने 90 रनों पर ही अपने 5 विकेट खो दिए. 

ये खिलाड़ी भी रहे फ्लॉप

रोहित और गिल के अलावा टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर भी बुरी तरह फ्लॉप रहा. सिर्फ विराट कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं सका और एक के बाद एक आते जाते रहे. इस क्रम में हनुमा विहारी ने पूरी 23 गेंद खेलने के बाद सिर्फ 3 रन बनाए. ऐसा ही कुछ हाल श्रेयस अय्यर का भी रहा और वो तो अपना खाता तक नहीं खोल पाए. हैरानी तो तब हुई जब रवींद्र जडेजा भी ऐसे ही सस्ते में वापस लौट गए. 

Trending news