World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये खिलाड़ी होगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, इस धुरंधर का पत्ता कटना तय!
Advertisement
trendingNow11920039

World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये खिलाड़ी होगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, इस धुरंधर का पत्ता कटना तय!

IND vs BAN: भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में अपना अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी. धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने अभी तक मौजूदा आईसीसी टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं गंवाया है. वहीं, बांग्लादेश को उसके पिछले 2 मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी.

World Cup: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ये खिलाड़ी होगा रोहित का ओपनिंग पार्टनर, इस धुरंधर का पत्ता कटना तय!

IND vs BAN, Playing 11 : धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में शानदार प्रदर्शन कर रही है. टीम को अपना अगला मैच बांग्लादेश के खिलाफ खेलना है, जो पुणे में कल यानी 19 अक्टूबर को होगा. टीम इंडिया ने अभी तक मौजूदा आईसीसी टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं गंवाया है. वहीं, बांग्लादेश को उसके पिछले 2 मैचों में शिकस्त झेलनी पड़ी.

अजेय है टीम इंडिया 

भारतीय क्रिकेट टीम ने अभी तक वनडे वर्ल्ड कप-2023 में अपना कोई मैच नहीं गंवाया है. उसने ऑस्ट्रेलिया को हराकर टूर्नामेंट में विजयी आगाज किया. चेन्नई में भारतीय टीम ने 6 विकेट से जीत दर्ज की थी. इसके बाद अफगानिस्तान को दिल्ली में 8 विकेट से पीटा. फिर अपने पिछले मैच में चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी. वहीं, बांग्लादेश ने अफगानिस्तान को हराकर टूर्नामेंट में जीत से आगाज किया लेकिन फिर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से शिकस्त झेलनी पड़ी.

रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग?

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में रोहित का ओपनिंग पार्टनर कौन होगा, इसे लेकर जरूर कुछ फैंस सोच सकते हैं लेकिन ये साफ है कि इसमें कोई बदलाव नहीं होगा. शुभमन गिल (Shubman Gill) ही रोहित के साथ ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे. ईशान किशन (Ishan Kishan) को फिलहाल बाहर ही बैठना पड़ेगा. जब गिल डेंगू के कारण बाहर थे, तब ईशान को शुरुआती 2 मैचों में मौका दिया गया था. अब गिल ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में फिटनेस को लेकर सभी आशंकाए दूर कर दी हैं. ऐसे में वही अब बांग्लादेश के खिलाफ मैच में ओपनिंग करते नजर आएंगे.

बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप मैच में भारत की संभावित प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

Trending news