IND vs BAN: पहले टेस्ट में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया ये खिलाड़ी, Playing 11 में जगह पर उठे सवाल
Advertisement

IND vs BAN: पहले टेस्ट में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया ये खिलाड़ी, Playing 11 में जगह पर उठे सवाल

India vs Bangladesh, 1st Test: बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया है. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी के होने से सभी क्रिकेट फैंस बहुत नाराज हैं. प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी की जगह पर अब सवाल उठ रहे हैं. 

Team India

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में एक खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया है. टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी के होने से सभी क्रिकेट फैंस बहुत नाराज हैं. प्लेइंग इलेवन में इस खिलाड़ी की जगह पर अब सवाल उठ रहे हैं. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर चाहते हैं.

पहले टेस्ट में टीम इंडिया के लिए सबसे बड़ा विलेन बन गया ये खिलाड़ी

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को केएल राहुल से बड़ी उम्मीद थी कि वह टीम को एक तूफानी शुरुआत देंगे, लेकिन इस खिलाड़ी ने एक बार फिर भारतीय टीम मैनेजमेंट और सभी क्रिकेट फैंस का भरोसा तोड़ दिया है. केएल राहुल बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में महज 22 रन बनाकर आउट हो गए. भारतीय पारी के 19वें ओवर की पहली ही गेंद पर बांग्लादेश के तेज गेंदबाज खालिद अहमद ने केएल राहुल को क्लीन बोल्ड कर दिया. 

Playing 11 में जगह पर उठे सवाल

केएल राहुल के आउट होते ही तमाम क्रिकेट फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ इस टेस्ट मैच में केएल राहुल को टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. केएल राहुल को चोटिल कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया की कमान दी गई है, लेकिन ये खिलाड़ी अपने बल्लेबाजी के टेस्ट में बुरी तरह फेल रहा है. केएल राहुल को टेस्ट टीम में मौका देना टीम इंडिया की हार का कारण भी बन सकता है. 

कई टैलेंटेड प्लेयर्स का करियर बर्बाद होने की कगार पर

केएल राहुल ने पिछली 6 टेस्ट पारियों से टीम इंडिया के लिए एक भी शतक नहीं ठोका है. लगातार फ्लॉप होने के बावजूद केएल राहुल को टेस्ट वनडे और टी20 टीम में खूब मौके दिए जा रहे हैं और भारतीय टीम को इसका नुकसान भी उठाना पड़ रहा है. केएल राहुल को मौका देने के चक्कर में कई टैलेंटेड ओपनिंग बल्लेबाजों का करियर बर्बाद होने की कगार पर है. पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल जैसे ओपनिंग बल्लेबाज इसका सबसे बड़ा उदाहरण हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news