IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से अचानक बाहर हुए 2 मैच विनर खिलाड़ी
Advertisement

IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से अचानक बाहर हुए 2 मैच विनर खिलाड़ी

Team India News: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के दो मैच विनर खिलाड़ी अचानक बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा. 

IND vs BAN: टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी खबर, दूसरे टेस्ट से अचानक बाहर हुए 2 मैच विनर खिलाड़ी

IND vs BAN, 2nd Test: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया के लिए एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. टीम इंडिया के दो मैच विनर खिलाड़ी अचानक बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर को ढाका में खेला जाएगा. दो मैचों की टेस्ट सीरीज में भारत 1-0 से आगे है. टीम इंडिया ये दूसरा टेस्ट मैच जीतकर 2-0 से टेस्ट सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी.     

दूसरे टेस्ट से अचानक बाहर हुए 2 मैच विनर खिलाड़ी 

BCCI ने मंगलवार को बड़ा अपडेट देते हुए बताया है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपने बाएं अंगूठे की चोट के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. रोहित शर्मा बीसीसीआई की मेडिकल टीम की देखरेख में हैं. रोहित शर्मा को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे के दौरान अंगूठे में चोट लगी थी. इसके अलावा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं.

टीम इंडिया के लिए आई बेहद बुरी खबर

BCCI की मेडिकल टीम का मानना है कि टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की अंगूठे की चोट को पूरी तरह से ठीक होने के लिए कुछ और समय चाहिए. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पहले की तरह ही बल्लेबाजी और फील्डिंग में जबरदस्त खेल दिखाने के लिए अपना रिहैबिलिटेशन पूरा करना होगा. इस वजह से रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. नवदीप सैनी भी पेट की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को अब एनसीए में रिपोर्ट करना होगा.

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भारत की अपडेटेड टीम: 

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट.

Trending news