IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की ताकत होगी डबल, इस प्लेयर की एंट्री से मचेगा तूफान!
Advertisement
trendingNow11493122

IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की ताकत होगी डबल, इस प्लेयर की एंट्री से मचेगा तूफान!

Team India: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की ताकत डबल होगी. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री से तूफान मचने वाला है.

Team India

India vs Bangladesh, 2nd Test: भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 22 दिसंबर से ढाका में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की ताकत डबल होगी. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री से तूफान मचने वाला है. टीम इंडिया ने बांग्लादेश के खिलाफ चटगांव में पहला टेस्ट मैच 188 रनों से जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. 

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया की ताकत होगी डबल

टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ 22 दिसंबर से ढाका में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को भी जीतकर दो मैचों की टेस्ट सीरीज 2-0 से जीतने के लिए पूरा जोर लगा देगी. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की दौड़ में बने रहने के लिए भारत को ये मैच जीतना जरूरी है. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी हो सकती है.  

इस प्लेयर की एंट्री से मचेगा तूफान

ये खिलाड़ी टीम इंडिया का सबसे घातक हथियार माना जाता है. बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. शार्दुल ठाकुर को तेज गेंदबाज उमेश यादव की जगह बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है. उमेश यादव बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. 

विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ कातिलाना गेंदबाजी में भी माहिर

उमेश यादव को बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में सिर्फ 2 विकेट ही मिले. इस फ्लॉप प्रदर्शन के बाद उमेश यादव की दूसरे टेस्ट मैच से छुट्टी हो सकती है. उमेश यादव की जगह बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में शार्दुल ठाकुर को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है. शार्दुल ठाकुर के प्लेइंग इलेवन में आने से टीम इंडिया की ताकत डबल हो जाएगी, क्योंकि ये खिलाड़ी विस्फोटक बल्लेबाजी के साथ कातिलाना गेंदबाजी में भी माहिर है. 

टीम इंडिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर

शार्दुल ठाकुर धारदार स्विंग गेंदबाजी करने में माहिर हैं. शार्दुल ठाकुर ऐसे में दूसरे टेस्ट मैच में बांग्लादेशी बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकते हैं. शार्दुल ठाकुर निचले क्रम में विस्फोटक बल्लेबाजी भी करते हैं. शार्दुल ठाकुर के आने से टीम इंडिया को एक बल्लेबाज और गेंदबाज का कॉम्बिनेशन मिलेगा. शार्दुल ठाकुर टेस्ट क्रिकेट में टीम इंडिया के सबसे खतरनाक ऑलराउंडर हैं. 

Trending news