IND vs BAN: BCCI ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! ड्रॉप होने की कगार पर खड़े इस खिलाड़ी को फिर दिया मौका
Advertisement

IND vs BAN: BCCI ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी! ड्रॉप होने की कगार पर खड़े इस खिलाड़ी को फिर दिया मौका

India vs Bangladesh, 1st Test: BCCI ने एक खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. ये फ्लॉप खिलाड़ी टीम इंडिया से ड्रॉप होने की कगार पर खड़ा है, लेकिन बावजूद इसके BCCI ने उसे बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलने का अवसर दे दिया. 

Team India

India vs Bangladesh: BCCI ने एक खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका देकर अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मारने का काम किया है. ये फ्लॉप खिलाड़ी टीम इंडिया से ड्रॉप होने की कगार पर खड़ा है, लेकिन बावजूद इसके BCCI ने उसे बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलने का अवसर दे दिया. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला कल सुबह 9 बजे से चटगांव में खेला जाएगा. वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप 2021-2023 के फाइनल में पहुंचने के रास्ते को और भी आसान बनाने के लिए भारत को ये दोनों ही मुकाबले जीतने होंगे. 

BCCI ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी!

बांग्लादेश के खिलाफ इस दो मैचों की टेस्ट सीरीज में फ्लॉप क्रिकेटर शार्दुल ठाकुर को मौका देकर BCCI ने बहुत बड़ी भूल कर दी है. शार्दुल ठाकुर अपनी पिछली 5 टेस्ट पारियों में महज 4 विकेट ही झटक पाए हैं. बल्ले से भी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर का प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. शार्दुल ठाकुर अपनी पिछली 8 टेस्ट पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं जड़ पाए हैं. टेस्ट क्रिकेट में इस फ्लॉप शो के बावजूद शार्दुल ठाकुर को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया. 

ड्रॉप होने की कगार पर खड़े इस खिलाड़ी को फिर दिया मौका

अब BCCI के इस फैसले पर सवाल उठ रहे हैं कि शार्दुल ठाकुर जैसे फ्लॉप खिलाड़ी को बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में किस आधार पर मौका दिया गया है. बांग्लादेश के खिलाफ ये दो टेस्ट मैच चटगांव और ढाका की पिचों पर खेले जाएंगे. बांग्लादेश में स्पिन गेंदबाजों को बहुत मदद मिलती है. शार्दुल ठाकुर एक मीडियम स्पीड के तेज गेंदबाज हैं, जिनकी बांग्लादेशी बल्लेबाज टेस्ट सीरीज में खूब धुनाई कर सकते हैं. शार्दुल ठाकुर को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका देना टीम इंडिया के लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है. 

बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए भारतीय टेस्ट स्क्वॉड: 

केएल राहुल (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उपकप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, अभिमन्यु ईश्वरन, नवदीप सैनी, सौरभ कुमार, जयदेव उनादकट.

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के मुकाबले (भारतीय समयानुसार):

पहला टेस्ट मैच, 14-18 दिसंबर, सुबह 9.00 बजे, चटगांव

दूसरा टेस्ट मैच, 22-26 दिसंबर, सुबह 9.00 बजे, ढाका

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news