IND vs AUS: 3 साल बाद जैसे-तैसे टीम इंडिया में हुई थी वापसी, अब इस खिलाड़ी को खुद टीम से OUT करेंगे कप्तान रोहित!
Advertisement

IND vs AUS: 3 साल बाद जैसे-तैसे टीम इंडिया में हुई थी वापसी, अब इस खिलाड़ी को खुद टीम से OUT करेंगे कप्तान रोहित!

India vs Australia: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को तीन साल बाद भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलने का मौका मिला था, लेकिन उसने इस सुनहरे मौके को बुरी तरह बर्बाद कर दिया. 

Rohit Sharma

India vs Australia 2nd T20 match: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी को तीन साल बाद भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल मैच में खेलने का मौका मिला था, लेकिन उसने इस सुनहरे मौके को बुरी तरह बर्बाद कर दिया. अब इस खिलाड़ी को हमेशा-हमेशा के लिए भारत की टी20 इंटरनेशनल टीम से बाहर होना पड़ेगा, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से पक्के तौर पर बाहर कर देंगे.

3 साल बाद जैसे-तैसे टीम इंडिया में हुई थी वापसी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का दूसरा मुकाबला शुक्रवार 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया ने पहला टी20 मैच जीतकर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना रखी है. ऐसे में दूसरा टी20 मैच भारत के लिए 'करो या मरो' का मुकाबला होगा. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा फ्लॉप गेंदबाज उमेश यादव को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर देंगे.

सभी को किया शर्मिंदा 

उमेश यादव साल 2019 के बाद  से कल पहली बार भारत के लिए कोई टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने उतरे थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मंगलवार को खेले गए पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में कंगारू बल्लेबाजों ने उमेश यादव की जमकर धुनाई की. उमेश यादव ने 2 ओवरों की गेंदबाजी में 27 रन पानी की तरह बहा दिए. इतनी पिटाई के बीच उमेश यादव ने हालांकि दो विकेट लेकर किसी तरह अपनी इज्जत बचा ली.   

अब इस खिलाड़ी को खुद टीम से OUT करेंगे कप्तान रोहित!

कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर अपने स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को मौका देंगे. जसप्रीत बुमराह अगर दूसरा टी20 मैच खेलते हैं, तो वह कंगारू बल्लेबाजों के लिए काल साबित होंगे, जिन्होंने पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की कमजोर गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाकर रख दी थी.   

Trending news