IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी को निकाल बाहर करेंगे रोहित! कप्तान का भरोसा कर चुका चकनाचूर
Advertisement

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी को निकाल बाहर करेंगे रोहित! कप्तान का भरोसा कर चुका चकनाचूर

IND vs AUS, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा एक खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से निकाल बाहर कर सकते हैं. दरअसल, इस खिलाड़ी ने नागपुर टेस्ट मैच में फ्लॉप होकर कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा चकनाचूर कर दिया है. 

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी को निकाल बाहर करेंगे रोहित! कप्तान का भरोसा कर चुका चकनाचूर

India vs Australia, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 17 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा एक खिलाड़ी को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से निकाल बाहर कर सकते हैं. दरअसल, इस खिलाड़ी ने नागपुर टेस्ट मैच में फ्लॉप होकर कप्तान रोहित शर्मा का भरोसा चकनाचूर कर दिया है. 

दूसरे टेस्ट में इस खिलाड़ी को निकाल बाहर करेंगे कप्तान रोहित!

टीम इंडिया में एक मौका भी मिलना कई मौकों के बराबर होता है, क्योंकि अरबों की जनसंख्या वाले इस देश में क्रिकेटिंग टैलेंट की कमी नहीं है, क्योंकि एक से बढ़कर एक खिलाड़ी टीम इंडिया में मौका पाने के इंतजार में संघर्ष कर रहे हैं. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को ड्रॉप कर ईशान किशन को मौका दे सकते हैं. केएस भरत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बल्ले से फ्लॉप साबित हुए और 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 

कप्तान का भरोसा कर चुका चकनाचूर

रोहित शर्मा ने बड़े भरोसे के साथ विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका दिया था, लेकिन वह बल्ले से बुरी तरह नाकाम रहे हैं, लेकिन वह सिर्फ 8 रन ही बना पाए. टीम इंडिया को एक ऐसे विकेटकीपर की जरूरत है, जो विकेटकीपिंग के साथ बल्लेबाजी में भी मैच का रुख पलटने का दम रखता हो. ईशान किशन में ये सभी खूबियां हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मौका दे सकते हैं. फिर केएस भरत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर जाना ही होगा. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में जब भारतीय टीम का मिडिल ऑर्डर लड़खड़ा रहा था, तब केएस भरत मिले हुए मौके को भुनाने में नाकाम साबित हुए. केएस भरत ने पहले टेस्ट में 10 गेंदों का सामना किया और वह 1 चौके की मदद से 8 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. केएस भरत का इस दौरान स्ट्राइक रेट 80 का था. ईशान अच्छे फॉर्म में हैं और बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक भी जमा चुके हैं. ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में मौका दे सकते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news