IND vs AUS: 'सेलेक्टर्स को मैंने मुसीबत में डाला', दूसरे टेस्ट से पहले टीम के खिलाड़ी ने इस बयान से मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow11571153

IND vs AUS: 'सेलेक्टर्स को मैंने मुसीबत में डाला', दूसरे टेस्ट से पहले टीम के खिलाड़ी ने इस बयान से मचाया तहलका

India vs Australia, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से जीतकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. ऑस्ट्रेलिया पर दबाव है और वह दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी करना चाहता है. 

IND vs AUS: 'सेलेक्टर्स को मैंने मुसीबत में डाला', दूसरे टेस्ट से पहले टीम के खिलाड़ी ने इस बयान से मचाया तहलका

India vs Australia, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट मैच 17 फरवरी से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाएगा. टीम इंडिया ने पहला टेस्ट मैच पारी और 132 रनों से जीतकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से बढ़त बनाई हुई है. ऑस्ट्रेलिया पर दबाव है और वह दूसरा टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-1 से बराबरी करना चाहता है. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड का मानना है कि उंगली की चोट के बाद मिशेल स्टार्क की वापसी के बावजूद उनके प्रदर्शन ने ऑस्ट्रेलिया के चयनकर्ताओं को दिल्ली में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट के लिए चयन करने का काम कठिन बना दिया है. 

'सेलेक्टर्स को मैंने मुसीबत में डाला'

ऑस्ट्रेलिया नागपुर टेस्ट में तीन दिनों के अंदर एक पारी और 132 रनों से शर्मनाक हार गया, जहां बोलैंड बिना विकेट लिए जाने के बावजूद ऑस्ट्रेलिया के लिए 17 ओवरों में बिना विकेट लिए 34 रन दिए. बोलैंड शुरू में पहले टेस्ट के माध्यम से खेलने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन जोश हेजलवुड की चोट के कारण उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दी गई थी. स्टार्क उंगली की चोट के कारण सीरीज के पहले मैच से चूक गए और दिल्ली में ऑस्ट्रेलिया के दूसरे तेज गेंदबाज बनने के लिए तैयार हैं. चयनकर्ता तीन प्रमुख स्पिनरों के साथ जाने पर विचार कर सकते हैं, अगर हरफनमौला कैमरुन ग्रीन अपनी चोट से ठीक हो जाए.

दूसरे टेस्ट से पहले टीम के खिलाड़ी ने इस बयान से मचाया तहलका

बोलैंड ने कहा, 'मुझे लगता है कि जैसे मैंने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन जब आप मिचेल स्टार्क जैसे किसी व्यक्ति को टीम में जगह देते हैं तो जो इन परिस्थितियों में वह घातक हो सकते हैं. उन्होंने श्रीलंका और पाकिस्तान में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की थी, तो उम्मीद है कि मैंने चयनकर्ताओं का काम मुश्किल कर दिया है. मुझे ऐसा लगा कि मैंने अपने गेम प्लान में योगदान दिया और टॉड मर्फी के साथ मिलकर कई बार अच्छा स्पैल किया, इसलिए मैं बहुत खुश हूं. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का दूसरा टेस्ट 17 फरवरी से अरुण जेटली स्टेडियम में शुरू होगा. (Source Credit - IANS)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news