IND vs AUS: टॉस होते ही पलभर में टूट गया टीम का दिल, ये दो खतरनाक खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट से हुए बाहर
Advertisement

IND vs AUS: टॉस होते ही पलभर में टूट गया टीम का दिल, ये दो खतरनाक खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट से हुए बाहर

India vs Australia, 2023: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की हाईप्रोफाइल बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस होते ही पलभर में टीम का दिल टूट गया है. टीम के दो खतरनाक खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट से अचानक बाहर हो गए हैं. 

IND vs AUS: टॉस होते ही पलभर में टूट गया टीम का दिल, ये दो खतरनाक खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट से हुए बाहर

India vs Australia, 2nd Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की हाईप्रोफाइल बॉर्डर गावस्कर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच में टॉस होते ही पलभर में टीम का दिल टूट गया है. टीम के दो खतरनाक खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट से अचानक बाहर हो गए हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलियाई टीम के दो खतरनाक खिलाड़ी मिचेल स्टार्क और कैमरन ग्रीन दिल्ली में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए हैं.

टॉस होते ही पलभर में टूट गया टीम का दिल

दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच से तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क और फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन बाहर हो गए हैं. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. कप्तान रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक पारी और 132 रनों से जीत लिया था. यह मैच नागपुर में खेला गया था. वहीं, दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है. सूर्यकुमार यादव की जगह श्रेयस अय्यर को टीम में जगह दिया है. ऑस्ट्रेलियाई टीम में दो बदलाव हुए हैं. ऑस्ट्रेलियाई टीम में रेनशॉ की जगह ट्रेविस हेड को जगह मिली है, वहीं मैथ्यू कुह्न्मैन डेब्यू करेंगे. मिचेल स्टार्क दिसंबर में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गए थे.

ये दो खतरनाक खिलाड़ी दिल्ली टेस्ट से हुए बाहर

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने कहा, 'फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन के टीम में होने से मदद मिलती है और पांचवां गेंदबाजी विकल्प मुहैया कराने में भी मदद मिलती है. वह एक बड़ा खिलाड़ी है, यह निश्चित रूप से टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी से अच्छी तरह से काम करने में मदद करता है. आपको अच्छा प्रदर्शन करने में सक्षम होना चाहिए और वह अभी भी उस चोट से वापस आ रहा है. मिचेल स्टार्क ने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि वे ठीक होने के रास्ते पर थोड़ा और आगे बढ़ गए होंगे, लेकिन थोड़ी दिक्कत अभी भी है. दूसरी ओर, ग्रीन ने पूरे जोश के साथ गेंदबाजी की, लेकिन पहली बार तेज थ्रोडाउन का सामना करते हुए उन्हें कुछ परेशानी का सामना करना पड़ा.

प्लेइंग इलेवन:

ऑस्ट्रेलिया: डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), टॉड मर्फी, नाथन लियोन, मैथ्यू कुह्न्मैन.

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज.

Trending news