IND vs WI: खत्म हो गया टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! अब शिखर-द्रविड़ भी नहीं दे रहे सहारा
Advertisement
trendingNow11270275

IND vs WI: खत्म हो गया टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर! अब शिखर-द्रविड़ भी नहीं दे रहे सहारा

IND vs WI: शिखर धवन ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच में एक स्टार खिलाड़ी को मौका नहीं दिया है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा था. 

Twitter

IND vs WI: भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच रोमांचक अंदाज में 3 रन से जीत लिया. इस मैच में कप्तान शिखर धवन के साथ ओपनिंग करने के लिए शुभमन गिल उतरे थे. वहीं, कप्तान धवन ने बड़ा फैसला लेते हुए एक स्टार प्लेयर को बाहर का रास्ता दिखा दिया. ये खिलाड़ी बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है. वहीं, कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को इंग्लैंड टूर पर नजरअंदाज किया था. 

  1. ईशान किशन को नहीं मिला मौका 
  2. रोहित शर्मा के हैं खास प्लेयर्स 
  3. भारतीय टीम ने जीता मैच

इस प्लेयर को नहीं मिला मौका 

कप्तान शिखर धवन ने प्लेइंग इलेवन में स्टार विकेकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को मौका नहीं दिया. जबकि वह धवन के साथ ओपनिंग करने के बड़े दावेदार थे. ईशान के पास वह काबिलियत थी, कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं. ईशान किशन ने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. वहीं, इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैचों में कप्तान रोहित शर्मा ने भी ईशान किशन को मौका नहीं दिया था. ऐसे में उनके करियर पर पावरब्रेक लगते हुए नजर आ रहे हैं. 

ईशान किशन के पास है अपार प्रतिभा 

ईशान किशन ने भारत के लिए तीन वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 88 रन बनाए हैं. सेलेक्टर्स ने उन्हें उतने मौके नहीं दिए, जितने ऋषभ पंत को दिए, लेकिन ईशान किशन के पास अपार प्रतिभा है. अब कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन भी उन्हें मौका नहीं दे रहे हैं. इसी वजह से उनकी प्रतिभा बेंच पर बैठे-बैठे बर्बाद हो रही है. वहीं, उन्होंने 18 टी20 मैचों में 532 रन बनाए हैं. अंडर-19 वर्ल्ड कप ईशान किशन कप्तानी भी कर चुके हैं. 

रोहित के हैं खास 

आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 (IPL Mega Auction 2022) में ईशान किशन पर 15 करोड़ 25 लाख की बोली लगी. उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपने खेमे में शामिल किया, जिसके कप्तान रोहित शर्मा है. ईशान किशन की गिनती रोहित शर्मा के खास प्लेयर्स में होती है. ईशान किशन ने मुंबई इंडियंस के लिए कई तूफानी पारियां खेली हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news