IND vs WI: खतरे में विराट कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड, तिलक वर्मा करेंगे ध्वस्त! बड़े-बड़े स्टार नहीं कर सके ऐसा
Advertisement

IND vs WI: खतरे में विराट कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड, तिलक वर्मा करेंगे ध्वस्त! बड़े-बड़े स्टार नहीं कर सके ऐसा

IND vs WI 4th T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज के आखिरी दो मैच सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में खेले जाएंगे. इन दो मैचों में तिलक वर्मा के पास विराट कोहली का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ने का मौका होगा.

IND vs WI: खतरे में विराट कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड, तिलक वर्मा करेंगे ध्वस्त! बड़े-बड़े स्टार नहीं कर सके ऐसा

India vs West Indies 4th T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज के आखिरी दो मैच फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले जाने हैं. ये दो मैच 12 और 13 अगस्त को सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क (Central Broward Regional Park) स्टेडियम में खेले जाएंगे. ये मुकाबले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा (Tilak Varma) के लिए काफी अहम रहने वाले हैं. वह इन 2 मैचों में शानदार प्रदर्शन कर दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

खतरे में विराट कोहली का ये बड़ा रिकॉर्ड

तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए टी20 सीरीज के तीन मुकाबलों में अभी तक 139 रन बनाए हैं. ऐसे में अब तिलक वर्मा (Tilak Varma) के पास विराट कोहली (Virat Kohli) से एक खास मामले में आगे निकलने का सुनहरा मौका है. तिलक वर्मा अगर आखिरी दो मैचों में 93 रन बना लेते हैं तो वह 5 मैचों की टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज बन जाएंगे. ये रिकॉर्ड फिलहाल विराट कोहली के नाम दर्ज है.

तिलक वर्मा के पास सुनहरा मौका

विराट कोहली (Virat Kohli) ने साल 2021 में मार्च इंग्लैंड के खिलाफ 5मैचों की टी20 सीरीज में 231 रन जड़े थे. इस लिस्ट में दूसरे नंबर केएल राहुल का नाम दर्ज है, राहुल ने जनवरी-फरवरी 2020 में न्यूजीलैंड के खिलाफ 224 रन बनाए थे. वहीं, तिलक वर्मा (Tilak Varma) ने इस सीरीज में अभी तक अपने डेब्यू मुकाबले में 39, दूसरे में 51 और तीसरे मुकाबले में नाबाद 49 रनों की पारी खेली. ऐसे में वह काफी अच्छी फॉर्म में दिख रहे हैं और उनके पास ये बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम करने का सुनहरा मौका है.

टीम इंडिया सीरीज में 1-2 से पीछे

टीम इंडिया को इस सीरीज के पहले मैच में मेजबान टीम ने 4 रनों से हराया था. वहीं, वेस्टइंडीज ने गुयाना को प्रोविडेंस स्टेडियम में खेले गए दूसरे मैच को 2 विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली थी. हालांकि तीसरा मैच भारतीय टीम के नाम रहा. ऐसे में ये सीरीज अब रोमांचक मोड़ पर पहुंच गई है. टीम इंडिया को ये सीरीज जीतने के लिए अगले दोनों मैच जीतने होंगे. वहीं, वेस्टइंडीज को केवल 1 जीत की जरूरत है.

Trending news