IND vs WI: चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! पांड्या के लिए करो या मरो की जंग
Advertisement

IND vs WI: चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! पांड्या के लिए करो या मरो की जंग

IND vs WI 4th T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच फ्लोरिडा में टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला खेला जाना है. इस मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग 11 में बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकते हैं.

IND vs WI: चौथे टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग 11 तय! पांड्या के लिए करो या मरो की जंग

IND vs WI 4th T20 Team India Playing 11: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच टी20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज (12 अगस्त) फ्लोरिडा में खेला जाएगा. ये मैच लॉडरहिल के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क (Central Broward Regional Park) स्टेडियम में खेला जाना हैं. टीम इंडिया सीरीज में बने रहने के लिए हर हाल में ये मैच जीतना होगा. ऐसे में कप्तान हार्दिक पांड्या प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव के साथ मैदान पर उतर सकते हैं.

ओपनिंग जोड़ी में बदलाव मुश्किल

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में सलामी जोड़ी के तौर पर यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल को मौका मिला था. ये यशस्वी जायसवाल का डेब्यू मैच था, लेकिन वह केवल 1 रन ही बना सके थे. वहीं, शुभमन गिल भी 6 रन बनाकर आउट हो गए थे. हालांकि आगामी एशिया कप और वर्ल्ड कप को शुभमन गिल मौका मिलना तय नजर आ रहा है. ऐसे में सलामी जोड़ी में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं देखने को मिलेगा.

इन खिलाड़ियों को मौका मिलना तय

संजू सैमसन इस मैच में भी विकेटकीपर के तौर पर आ सकते हैं. वहीं, सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा का फॉर्म देखते हुए इन खिलाड़ियों को मौका मिलना भी तय नजर आ रहा है. हार्दिक पांड्या इस मैच में भी अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के साथ जा सकते हैं. हालांकि तेज गेंदबाजी क्रम में बदलाव देखने को मिल सकता है.

इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

मुकेश कुमार से तीसरे टी20 में ज्यादा गेंदबाजी नहीं करवाई गई थी. ऐसे में पांड्या मुकेश कुमार को रेस्ट देकर उमरान मलिक को मौका दे सकता हैं. उमरान मलिक ने इस सीरीज में अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. वहीं, वनडे सीरीज में उन्हें मौका मिला था, लेकिन वह फायदा नहीं उठा सके थे.

चौथे टी20 के लिए भारत की संभावित प्लेइंग XI-

यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार/उमरान मलिक.

Trending news