Saff Championship 2023: IND-PAK मैच के दौरान आपस में भिड़े कोच और खिलाड़ी; अंपायर ने तुरंत लिया ये बड़ा एक्शन
Advertisement
trendingNow11748801

Saff Championship 2023: IND-PAK मैच के दौरान आपस में भिड़े कोच और खिलाड़ी; अंपायर ने तुरंत लिया ये बड़ा एक्शन

IND vs PAK: भारत और पकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबलों का रोमांच फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. फैंस के साथ-साथ दोनों देशों के खिलाड़ी भी मुकाबले को लेकर रोमांचित रहते हैं. इस बीच एक मैच के दौरान बड़ा बवाल मच गया, जब दोनों देशों के खिलाड़ी बीच मैदान में बुरी तरह भिड़ गए.

Saff Championship 2023: IND-PAK मैच के दौरान आपस में भिड़े कोच और खिलाड़ी; अंपायर ने तुरंत लिया ये बड़ा एक्शन

SAFF Championship 2023 IND vs PAK: भारत की मेजबानी में सैफ फुटबॉल टूर्नामेंट का आगाज 21 जून यानी बीती रात हो चुका है. पहले दिन दो मुकाबले खेले गए पहले मैच में  कुवैत और नेपाल की भिड़ंत हुई, जबकि दूसरा मैच इंडिया और पाकिस्तान टीमों क बीच हुआ. बता दें कि दोनों देशों की फुटबॉल टीम लगभग पांच साल बाद आपस में भिड़ती नजर आईं. भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला मैच चाहे क्रिकेट हो या फुटबॉल गरमा-गर्मी तो देखने को मिल ही जाती है. कल हुए इस मैच में दोनों देशों के खिलाड़ी भिड़ते नजर आए.

कप्तान की हैट्रिक से जीता भारत

भारतीय स्टार  फुटबॉलर और टीम के मौजूदा कप्तान सुनील छेत्री की हैट्रिक ने भारत को सैफ फुटबॉल चैम्पियनशिप में खेले गए बुधवार को अपने पहले मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 4-0 से जीत दिला दी. इसके साथ ही छेत्री इंटरनेशनल फुटबॉल में सबसे ज्यादा गोल करने वाले दूसरे एशियाई खिलाड़ी भी बन गए हैं. छेत्री ने अब तक कुल 90 गोल किए हैं. इस मामले में ईरान के अल देइ 109 गोल के साथ सबसे ऊपर हैं.

भारतीय कोच से भिड़े PAK खिलाड़ी

मैच में भारत ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बनाया हुआ था. टीम की तरफ से लगातार गोल किए जा रहे थे. इस बीच एक पाकिस्तानी खिलाड़ी भारतीय कोच से भिड़ता नजर आया. दरअसल, कोर्ट से बाहर खड़े भारतीय कोच स्टिमैक के पास गेंद गई जिसके बाद वह उसे अलग करने लगे. इस बीच एक पाक खिलाड़ी उनसे कुछ कहने लगा और देखते ही देखते कई पाक खिलाड़ी उनसे बहस करने के लिए आ गए. पाकिस्तान टीम के कोच भी इस लड़ाई में कूदते नजर आए. स्टिमैक को पाक खिलाड़ियों से घिरा देख भारतीय खिलाड़ी फिर बीच बचाव करने के लिए आए. कुछ देर बाद मामला शांत हुआ. 

रेफरी ने लिया बड़ा एक्शन

इस विवाद के तुरंत बाद मैच रेफरी ने बड़ा एक्शन लेते हुए भारतीय कोच स्टिमैक को रेड कार्ड दिखाया और मैदान से बाहर कर दिया. इसके साथ-साथ पाकिस्तान कोच शहजाद अनवर को भी रेफरी के एक्शन का शिकार होना पड़ा. उन्हें येलो कार्ड दिखाया गया जिसका मतलब कि उनके लिए यह आखिरी चेतावनी थी.

Trending news