IND vs AUS: WTC फाइनल में हाथ जोड़ने पर मजबूर हुआ अंपायर, जानें क्या है ये पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow11733059

IND vs AUS: WTC फाइनल में हाथ जोड़ने पर मजबूर हुआ अंपायर, जानें क्या है ये पूरा मामला?

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. इसी बीच इस मैच से जुड़ा एक काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अंपायर हाथ जोड़कर मिन्नते करते हुए नजर आ रहा है.

IND vs AUS: WTC फाइनल में हाथ जोड़ने पर मजबूर हुआ अंपायर, जानें क्या है ये पूरा मामला?

India vs Australia: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेला जा रहा वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) का फाइनल मुकाबला आखिरी दिन रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है. मैच के पांचवें दिन टीम इंडिया को मुकाबला जीतने के लिए 280 रनों की जरूरत है. वहीं, ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत से केवल 7 विकेट दूर है. इसी बीच सोशल मीडिया में इस मैच से जुड़ा एक काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लाइव मैच के दौरान अंपायर हाथ जोड़कर मिन्नते करते हुए नजर आ रहा है.

हाथ जोड़ने पर मजबूर हुआ अंपायर

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडिया मैच के तीसरे दिन का है. ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी साइड स्क्रीन पर कुछ लोग आ गए, जिसके चलते स्मिथ ने अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ से इसकी शिकायत की. अंपायर रिचर्ड इलिंगवर्थ ने भी फैंस को सामने से हटने के लिए कहा, लेकिन फैंस को ना हटते देख रिचर्ड इलिंगवर्थ ने फिर हाथ जोड़कर दर्शकों से हटने के लिए कहा. रिचर्ड इलिंगवर्थ का ये वीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

टीम इंडिया को मिला 444 रन का टारगेट

ऑस्ट्रेलिया ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी को आठ विकेट पर 270 रन पर घोषित कर भारत को जीत के लिए 444 रन का विशाल लक्ष्य दिया है. दिन का खेल समाप्त होने पर टीम इंडिया ने तीन विकेट के नुकसान पर 164 रन बना लिए हैं. भारत को फाइनल जीतकर इतिहास रचने के लिए अब 280 रन की जरूरत है. कोहली 60 गेंद में 44 रन और अजिंक्य रहाणे 20 रन बनाकर खेल रहे हैं.

मुकाबला जीतने के लिए रचना होगा इतिहास

टेस्ट क्रिकेट की चौथी पारी में अभी तक किसी भी टीम ने इतना बड़ा टारगेट हासिल नहीं किया है. ऐसे में टीम इंडिया के लिए ये मुकाबला जीतना काफी मुश्किल रहने वाला है. टेस्ट क्रिकेट में चौथी पारी में सर्वोच्च लक्ष्य 418 रन का रहा है जो सफलतापूर्वक हासिल किया गया. जबकि इस मैदान पर 263 रन का रिकॉर्ड है. ऐसे में ये दोनों ही आंकड़े टीम इंडिया के खिलाफ दिखाई देते हैं.

 

Trending news