IND vs AUS: शुभमन गिल के शतक का ये दिग्गज हुआ मुरीद, तारीफ में कह दी बड़ी-बड़ी बातें
Advertisement

IND vs AUS: शुभमन गिल के शतक का ये दिग्गज हुआ मुरीद, तारीफ में कह दी बड़ी-बड़ी बातें

Ind vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल जारी है. तीसरे दिन भारत के बल्लेबाजों ने जमकर बल्लेबाजी की. हालांकि, टीम अभी भी ऑस्ट्रेलिया से रनों के लिहाज से पीछे है. 

IND vs AUS: शुभमन गिल के शतक का ये दिग्गज हुआ मुरीद, तारीफ में कह दी बड़ी-बड़ी बातें

Shubhman Gill Century: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथे और आखिरी टेस्ट मैच का खेल जारी है. ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में भारत के सामने 480 रनों का बड़ा स्कोर बनाया था. ऑस्ट्रेलिया की तरफ से उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन ने लाजवाब पारी खेली. दोनों के पहली पारी में शानदार शतकों की बदौलत टीम ने 480 रनों का स्कोर बनाया. भारतीय ओपनर शुभमन गिल ने कल बेहतरीन शतक लगाया जिसके बाद भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने तारीफों के पुल बांध दिए. 

इस दिग्गज ने की गिल की जमकर तारीफ 

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने शुभमन गिल की जमकर तारीफ की है. उन्होंने गिल की तारीफ में बड़ी-बड़ी बातें कह दी हैं. गिल के शतक के बाद गावस्कर ने NDTV पर बात करते हुए कहा कि यह उनकी दूसरी सेंचुरी है. उनकी सेंचुरी का काउंट बढ़ता रहे. वह 8000, 10000, 15000 रन बनाएं. इससे पहले गावस्कर ने कमेंटरी के दौरान भी उनकी तारीफ की थी. गावस्कर ने कहा था कि गिल ने बेहद ही शानदार पारी खेली है. मैं उनकी बल्लेबाजी से खुश हूं. उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का सामना आत्मविश्वास के साथ किया है. 

शुभमन की शानदार पारी 

शुभमन गिल ने अहमदाबाद टेस्ट के तीसरे दिन बेहतरीन बल्लेबाजी की थी. गिल ने 128 रनों की बड़ी पारी खेली थी. गिल ने अपनी इस पारी के दौरान 12 चौके और 1 छक्का भी लगाया था. इसी शतक के साथ शुभमन चौथे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने 1 साल में क्रिकेट के तीनों फोर्मट्स में शतक लगाए हैं. यह शतक उनके टेस्ट करियर का दूसरा शतक है. 

मैच का हाल 

मैच के चौथे दिन विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया. अपने करियर का 75वां शतक लगते हुए कोहली ने 3 साल का लंबा इंतजार खत्म किया. टेस्ट में उनका यह शतक 3 साल के लम्बे इंतजार के बाद आया है. इसके अलावा भरत ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और उन्होंने 44 रन बनाए. हालांकि, वह आउट हो गए. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम का स्कोर 5 विकेट के नुकसान पर 400 रन है. क्रीज पर कोहली और अक्षर पटेल बल्लेबाजी कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news