David Warner की जगह लेने के लिए बेताब है ये स्टार खिलाड़ी, किया बड़ा खुलासा
Advertisement

David Warner की जगह लेने के लिए बेताब है ये स्टार खिलाड़ी, किया बड़ा खुलासा

डेविड वॉर्नर (David Warner) ग्रोइन चोट (Groin Injury) के कारण भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से हुए बाहर, उनकी अनुपस्थिति में अपनी टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने को तैयार हैं मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne)

मार्नस लाबुशेन (File Photo)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया टीम को बड़ा झटका लगा है. शानदार फॉर्म में चल रहे डेविड वॉर्नर (David Warner) दूसरे वनडे के दौरान लगी ग्रोइन चोट (Groin Injury) के कारण भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के बचे हुए मैचों में नहीं खेलेंगे. दाएं हाथ के ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा है कि वह डेविड वॉर्नर की अनुपस्थिति में अपनी टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाने को तैयार हैं.

  1. वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हुए डेविड वॉर्नर
  2. दूसरे वनडे के दौरान वॉर्नर को लगी थी ग्रोइन चोट
  3. मार्नस लाबुशेन ओपनिंग करने के लिए है तैयार

इसका मतलब है कि वॉर्नर होने वाले तीसरे वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज में नहीं खेलेंगे.

India vs Australia: चोटिल David Warner बाहर, इस दिग्गज को भी मिला आराम

लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा है कि, ‘निश्चित तौर पर, अगर मुझसे सलामी बल्लेबाजी करने के लिए पूछा जाता है तो मैं यह करना पसंद करूंगा. हम देखेंगे कि हमारी टीम अगले कुछ मैचों में किस तरह से खेलती है. लेकिन हां मैं इसका लुत्फ उठाऊंगा’.

उन्होंने कहा, ‘नंबर-4 पर मेरा काम स्थिति को पढ़ना और उसके हिसाब से अपना खेल खेलना है’.

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहले वनडे में 374 का स्कोर किया था और दूसरे वनडे में 389 रनों का.

दूसरे मैच में स्टीव स्मिथ ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 104 रन बनाए थे. लाबुशेन ने 61 गेंदों पर 70 रनों का योगदान दिया था.

उन्होंने कहा, ‘जब मैं बल्लेबाजी करने आया था तब स्टीव बल्लेबाजी कर रहे थे. उस समय साझेदारी बनाने और उनके साथ खड़े रहने की बात थी. जब वह आउट हो गए तो मैंने और मैक्सवेल ने तेजी से रन बनाए’.

Chahal ने Dhanashree के साथ शेयर की बेहद Cute Photo, मिला ये मजेदार जवाब

लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने कहा, ‘पारी के आखिरी में अपना काम करना अच्छा रहा. ऐसा करने का मुझे मौका नहीं मिलता. मुझे लगता है कि यह काफी अहम है’.

बता दें कि पहले 2 वनडे में 69 और 83 रन की पारी खेलने वाले डेविड वॉर्नर (David Warner) सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में फील्डिंग के दौरान खुद को चोटिल कर बैठे जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 51 रन से जीत हासिल कर 3 मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली.

Trending news