IND vs AUS: शुभमन नहीं इस खिलाड़ी को बताया स्मिथ ने अपना फेवरेट, नाम जानकार रह जाएंगे हैरान
Advertisement

IND vs AUS: शुभमन नहीं इस खिलाड़ी को बताया स्मिथ ने अपना फेवरेट, नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है. पहले और दूसरे टेस्ट में भारत ऑस्ट्रेलिया को बुरी तरीके से हराकर ऑस्ट्रेलिया का नंबर वन टेस्ट टीम का घमंड तोड़ दिया. जाहिर सी बात है कि दो करारी हार का दर्द ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से झेला नहीं जा रहा है इसलिए टीम के खिलाड़ी उलटे सीधे बयान देने में लगे हैं.

IND vs AUS: शुभमन नहीं इस खिलाड़ी को बताया स्मिथ ने अपना फेवरेट, नाम जानकार रह जाएंगे हैरान

Steve Smith Statement: भारत बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के पहले दो टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे है. पहले नागपुर और उसके बाद दिल्ली में बड़ी जीत हासिल कर भारत ने दिखा दिया कि भारतीय टीम को कम आंकना किसी भी टीम के लिए बहुत बड़ा खतरा साबित हो सकता है. दोनों ही मुकाबलों में भारत  ने ऑस्ट्रेलिया को 3 दिनों के अंदर हरा दिया. ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी भौखलाए हुए हैं और उटपटांग बातें कर रहे हैं. इसका एक उदाहरण हाल ही में देखने को मिला है. 

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने कही उटपटांग बात 

जाहिर सी बात है कि दो करारी हार का दर्द ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों से झेला नहीं जा रहा है इसलिए टीम के खिलाड़ी उलटे सीधे बयान देने में लगे हैं. दरअसल, क्रिकइंफो के एक इंटरव्यू के दौरान स्टीव स्मिथ से एक सवाल पूछा गया जिसमें वह शुभमन गिल से जलते हुए नजर आए. स्मिथ से सवाल किया गया कि विस्फोटक बल्लेबाज हैरी ब्रुक और शुभमन गिल में से आपको कौन सा बल्लेबाज अगले सुपरस्टार खिलाड़ी के तौर पर नजर आता है. इसके जवाब में स्मिथ ने हैरी ब्रूक का नाम लिया. जिसके बाद फैंस भी काफी गुस्से में नजर आए और सोशल मीडिया पर स्मिथ को ट्रोल कर दिया.

स्मिथ का सीरीज में खराब फॉर्म जारी 

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में खेले गए दोनों मुकाबलों में स्टीव स्मिथ के बल्ले से कतई रन नहीं निकले हैं. पहले टेस्ट में स्मिथ ने 37 और 25 रनों पारी खेली जबकि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में खाता भी न खोल सके और दूसरी पारी में 9 रन बनाकर पवैलियन लौट गए. भारतीय स्पिन गेंदबाजी के सामने ऑस्ट्रेलिया का कोई भी खिलाड़ी दोनों ही मैचों में टिक नहीं सका है. 

भारत के पास है 2-0 की अजेय बढ़त 

सीरीज में भारत के पास 2-0 की अजेय बढ़त है. ऑस्ट्रेलिया के लिए किसी भी हालत में वापसी करना बिल्कुल आसान नहीं रहेगा. अश्विन और जडेजा की घूमती गेंदों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को नचाया हुआ है. पिछले मुकाबले में 6 बल्लेबाज स्वीप खेलते आउट हुए थे. दोनों टीमों के बीच तीसरा टेस्ट इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में 1 मार्च से खेला जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news