IND vs AUS: टीम इंडिया की Playing 11 में बड़ा बदलाव, एक-साथ ये तीन खिलाड़ी होंगे बाहर!
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया की Playing 11 में बड़ा बदलाव, एक-साथ ये तीन खिलाड़ी होंगे बाहर!

IND vs AUS 4th Test: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं. अहमदाबाद टेस्ट से तीन खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है.

IND vs AUS: टीम इंडिया की Playing 11 में बड़ा बदलाव, एक-साथ ये तीन खिलाड़ी होंगे बाहर!

IND vs AUS 4th Test Match: भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मुकाबला 9 मार्च से अहमदाबाद (IND AUS Ahmedabad Test) में खेला जाएगा. इस मैच को जीतने के लिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग 11 में कई बड़े बदलाव कर सकते हैं. अहमदाबाद टेस्ट से तीन खिलाड़ियों की छुट्टी हो सकती है. ये तीनों ही खिलाड़ी इस सीरीज में अभी तक अपनी छाप छोड़ने में नाकाम रहे हैं. 

प्लेइंग 11 में इस खिलाड़ी की होगी एंट्री!

भारत के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद में नौ मार्च से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट की प्लेंइग 11 में जगह मिलने की उम्मीद है. शमी को कार्यभार प्रबंधन के तहत इंदौर में खेले गए तीसरे टेस्ट से आराम दिया गया था.  शुरुआती तीन टेस्ट में सिराज ने सिर्फ 24 ओवर गेंदबाजी की है और 17 से 22 मार्च तक खेले जाने वाले तीनों वनडे में उनके प्लेइंग 11 में शामिल रहने की संभावना है. ऐसे में उन्हें मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले आखिरी टेस्ट में आराम दिया जा सकता है.

ये खिलाड़ी अहमदाबाद टेस्ट से हो सकता है बाहर 

केएस भरत (KS Bharat) को पिछले एक साल से ऋषभ पंत के बैकअप के रूप में तैयार किया जा रहा था और वह भारत ए टीम के नियमित सदस्य रहे. वह हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले तीन टेस्ट मैचों की पांच पारियों में 8, 6, नाबाद 23, 17 और 3 का स्कोर ही बना पाए. ऐसे में भारतीय टीम प्रबंधन चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए झारखंड के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकता है.

श्रेयस अय्यर की टीम से हो सकती है छुट्टी 

चौथे टेस्ट मैच की प्लेइंग इलेवन से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को बाहर किया जा सकता है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) की अपनी आखिरी 4 टेस्ट पारियों में 4, 12, 0 और 26 रनों के स्कोर बनाए हैं. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की जगह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को टीम में शामिल किया जा सकता है. सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को सीरीज के पहले मैच में मौका मिला था, लेकिन इस मैच में वह कामयाब नहीं रहे थे. 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, मोहम्मद शमी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news