IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में बदली जाएगी पूरी टीम! कप्तान से लेकर गेंदबाजी तक में नए चेहरे आएंगे नजर
Advertisement
trendingNow11590195

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में बदली जाएगी पूरी टीम! कप्तान से लेकर गेंदबाजी तक में नए चेहरे आएंगे नजर

Border–Gavaskar Trophy: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच के लिए प्लेइंग 11 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 

IND vs AUS: इंदौर टेस्ट में बदली जाएगी पूरी टीम! कप्तान से लेकर गेंदबाजी तक में नए चेहरे आएंगे नजर

IND vs AUS 3rd Test Match: भारत-ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border–Gavaskar Trophy) का तीसरा मैच 1 मार्च से इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज माइकल कास्प्रोविच (Michael Kasprowicz) ने अपनी टीम को प्लेइंग 11 में बड़े बदलाव करने की सलाह दी है. ऑस्ट्रेलिया इस सीरीज में फिलहाल 0-2 से पीछे है. 

ऑस्ट्रेलियाई टीम को दी अहम सलाह

माइकल कास्प्रोविच (Michael Kasprowicz) ने भारत के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम को तीन तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क, कैमरून ग्रीन और स्कॉट बोलैंड के साथ मैदान में उतरने की सलाह दी है. कास्प्रोविच ने कहा कि तेज गेंदबाजी ऑस्ट्रेलिया की मजबूती है और टीम को अपने मजबूत पक्ष का समर्थन करना चाहिए. ऑस्ट्रेलिया दिल्ली में तीन विशेषज्ञ स्पिनरों और कप्तान पैट कमिंस के रूप में सिर्फ एक तेज गेंदबाज के साथ दूसरे टेस्ट मैच में उतरा था, लेकिन उसे छह विकेट की शिकस्त झेलनी पड़ी. 

इस खिलाड़ी को प्लेइंग 11 में शामिल करने की उठाई मांग

कास्प्रोविच (Michael Kasprowicz) ने प्लेइंग 11 में बोलैंड को शामिल करने की वकालत करते हुए एसईएन रेडियो से कहा, 'इससे (तीन तेज गेंदबाज) मुझे कोई आपत्ति नहीं है. स्पिन से हम भारत को टक्कर नहीं दे सकते है.' बोलैंड नागपुर में पहले टेस्ट में एक भी विकेट नहीं ले सके थे लेकिन उन्होंने 17 ओवर में 34 रन देकर किफायती गेंदबाजी की थी. कास्प्रोविच ने कहा, 'हमें तीन स्पिनरों की जरूरत नहीं है. मैं चाहूंगा कि बोलैंड टीम में हो. मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि उसके पास एक छोर से दबाव बनाने की क्षमता है.

भारत में साल 2004-05 में जीती टेस्ट सीरीज

कास्प्रोविच (Michael Kasprowicz) ने कहा, 'पहले टेस्ट में टॉड मरफी को विकेट लेने में इसलिए सफल रहे क्योंकि भारतीय बल्लेबाज दूसरे छोर (बोलैंड के खिलाफ) से रन नहीं बना पा रहे थे. हमें कुछ अलग सोचना होगा.' आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए 38 टेस्ट खेलने वाले यह 51 साल के माइकल कास्प्रोविच (Michael Kasprowicz) भारत में 2004-05 में टेस्ट सीरीज जीतने वाली टीम का हिस्सा थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news