IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में अचानक शामिल किया गया ये खिलाड़ी, बिना प्लेइंग 11 का हिस्सा बने खेलेगा मैच
Advertisement

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में अचानक शामिल किया गया ये खिलाड़ी, बिना प्लेइंग 11 का हिस्सा बने खेलेगा मैच

IND vs AUS 2nd Test: दिल्ली टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से पहले एक बड़ा बदलाव देखने को मिला है. इस मैच में अचानक एक खिलाड़ी को शामिल किया गया है. 

IND vs AUS: दिल्ली टेस्ट में अचानक शामिल किया गया ये खिलाड़ी, बिना प्लेइंग 11 का हिस्सा बने खेलेगा मैच

IND vs AUS 2nd Test Match: दिल्ली टेस्ट मैच के दूसरे दिन के खेल से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. इस मैच में एक खिलाड़ी को अचानक टीम में शामिल किया गया है. ये खिलाड़ी मैच की स्टार्ट प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं था, लेकिन साथी खिलाड़ी के चोटिल होने की वजह से वह रिप्लेसमेंट के रूप में प्लेइंग 11 में शामिल हुआ है. आपको बता दें कि ये खिलाड़ी दूसरी पारी में बल्लेबाजी करते हुए भी दिखाई देगा. 

दिल्ली टेस्ट में अचानक शामिल किया गया ये खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई टीम के धाकड़ ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) चोट के चलते दूसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. पहली पारी के दौरान मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की  एक गेंद डेविड वॉर्नर (David Warner) के हेलमेट पर भी जा लगी थी. वहीं, एक गेंद डेविड वॉर्नर (David Warner) के  कोहनी पर भी लगी थी. डेविड वॉर्नर कनकशन (सिर की चोट) के चलते बाहर हुए हैं. उनकी जगह मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) को टीम में शामिल किया गया है. 

मैट रेनशॉ को पहले मैच में लगी थी चोट 

मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे. इस मैच के दौरान मैट रेनशॉ भी चोटिल हुए थे. उनके घुटने में चोट लग गई थी. 26 साल के मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) को स्कैन के लिए भेजा गया था, हालांकि उन्होंने खेलना जारी रखा था. मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) अब दिल्ली टेस्ट की दूसरी पारी में डेविड वॉर्नर (David Warner) की जगह बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे.

दोनों पारियों में रहे थे फ्लॉप 

मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) इस मैच की पहली पारी में बिना खाता खोले आउट हो गए थे. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja ) ने पहली पारी में मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) को अपना शिकार बनाया था. वहीं दूसरी पारी में मैट रेनशॉ (Matt Renshaw) 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे. इस मैच में रविचंद्रन अश्विन(Ravichandran Ashwin) ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news