IND vs AUS: टीम इंडिया के पास दुनिया का सबसे खूंखार गेंदबाज, पहले ही वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए बना काल
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया के पास दुनिया का सबसे खूंखार गेंदबाज, पहले ही वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए बना काल

IND vs AUS 1st ODI: भारत के खिलाफ पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया की पारी 35.4 ओवर में ही 188 रनों पर ढेर हो गई. इस पारी में टीम इंडिया के एक गेंदबाज ने काफी घातक गेंदबाजी की. 

IND vs AUS: टीम इंडिया के पास दुनिया का सबसे खूंखार गेंदबाज, पहले ही वनडे में ऑस्ट्रेलिया के लिए बना काल

India vs Australia 1st ODI Match: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कप्तान के इस फैसले को 32 साल के एक गेंदबाज ने सही साबित कर दिखाया और ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 188 रनों पर ही समेट थी. इस घातक गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को जमकर परेशान किया और बड़े विकेट भी अपने नाम किए. 

टीम इंडिया के पास दुनिया का सबसे खूंखार गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) टीम इंडिया के सबसे सफल गेंदबाज रहे. मोहम्मद शमी ने इस मैच में अपनी तेजी गेंदबाजी के साथ-साथ सटीक लाइन लेंथ से कंगारुओं को जमकर तंग किया. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इस मैच में 6 ओवर गेंदबाजी करते हुए सिर्फ 17 रन खर्च किए और 3 विकेट अपने नाम किए. मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की इकॉनमी इस मैच में केवल 2.83 की ही रही. 

बडे़ बल्लेबाजों का किया शिकार 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इस मैच में जोश इंगलिस (Josh Inglis), कैमरन ग्रीन (Cameron Green) और मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) जैसे विस्फोटक बल्लेबाजों का शिकार किया. जोश इंगलिस (Josh Inglis) और कैमरन ग्रीन (Cameron Green) तो मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) की गेंद बिल्कुल भी नहीं समझ सके और क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे. वहीं मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) कैच आउट होकर अपना विकेट गंवा बैठे. 

इन गेंदबाजों ने भी मचाया कहर 

मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) के अलावा मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने भी इस मैच में काफी शानदार गेंदबाजी की. मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) ने 5.4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 29 रन दिए और 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 2 विकेट और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)-कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) के नाम 1-1 विकेट रहा. टीम इंडिया को ये मुकाबला जीतने के लिए अब सिर्फ 189 रन बनाने होंगे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news