WATCH: मुंबई इंडियंस का कप्तान बनते ही बदले इस खिलाड़ी के 'तेवर', सबके सामने फोन निकाला और कर दी ये हरकत
Advertisement

WATCH: मुंबई इंडियंस का कप्तान बनते ही बदले इस खिलाड़ी के 'तेवर', सबके सामने फोन निकाला और कर दी ये हरकत

Mumbai Indians Captain: मुंबई इंडियंस ने भारतीय खिलाड़ी को ही डब्ल्यूपीएल के लिए टीम का कप्तान बनाया है. अब उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दिलचस्प है कि आईपीएल में भी भारतीय क्रिकेटर यानी रोहित शर्मा बीते कई साल से इस टीम की कमान संभाल रहे हैं. 

mumbai indians

Harmanpreet Kaur Video, Women's Premier League: महिला प्रीमियर लीग के पहले सीजन (WPL-2023) का आगाज 4 मार्च से होना है. इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी कप्तान का ऐलान करने में लगी हैं. मुंबई इंडियंस टीम ने भी अपनी कप्तान के नाम का ऐलान कर दिया. अब उसी कप्तान ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं.

हरमनप्रीत को मिली कमान

महिला प्रीमियर लीग के लिए मुंबई इंडियंस टीम की कमान हरमनप्रीत कौर को सौंपी गई है. ये टीम लीग में अपना पहला मैच गुजरात जायंट्स के खिलाफ अपने घर पर खेलेगी, जो डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी (मुंबई) में होगा. मुंबई इंडियंस ने भारतीय खिलाड़ी को ही टीम की कप्तान बनाया है. दिलचस्प है कि आईपीएल में भी भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बीते कई बरस से इस टीम की कमान संभाल रहे हैं. 

वीडियो में हरमनप्रीत ने की ये हरकत

इस बीच हरमनप्रीत कौर ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- पलटन, आपकी कप्तान इधर है. वीडियो में दिखता है कि वह अपनी जेब से मोबाइल फोन निकालती हैं और अपने ट्विटर बायो को बदल देती हैं. उनके बायो में अब 'भारतीय महिला क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस टीम की कप्तान' हो गया है.

काफी अनुभवी हैं हरमनप्रीत

33 साल की हरमनप्रीत कौर काफी अनुभवी हैं और वह अभी तक भारत के लिए 151 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी हैं. इनमें उनके नाम कुल 3058 रन दर्ज हैं. उन्होंने इस फॉर्मेट में कुल एक शतक और 10 अर्धशतक जड़े हैं. वह वीमंस टी20 चैलेंज में भी कप्तानी कर चुकी हैं. इस टूर्नामेंट में उन्होंने अपनी टीम को चैंपियन भी बनाया था. ऑक्शन में मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी ने हरमनप्रीत को 1.80 करोड़ रुपये में टीम में शामिल किया था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news