Team India: टीम इंडिया का ये विस्फोटक ओपनर हुआ चोटिल, अगले मैच में खेलने पर बड़ा सस्पेंस
Advertisement

Team India: टीम इंडिया का ये विस्फोटक ओपनर हुआ चोटिल, अगले मैच में खेलने पर बड़ा सस्पेंस

India vs Ireland: आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया का एक ओपनर चोटिल हो गया है. इस बात की जानकारी कप्तान हार्दिक पांड्या ने दी. इस खिलाड़ी के अगले मैच में खेलने पर भी सस्पेंस बना हुआ है. 

Photo (Twitter)

India vs Ireland: हार्दिक पांड्या की अगुवाई आयरलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया के खेमे से एक बड़ी खबर सामने आई है. टीम ने सीरीज का आगाज तो जीत के साथ किया है, लेकिन टीम का एक विस्फोटक ओपनर चोटिल भी हो गया है. ये खिलाड़ी पहले मैच में टीम की प्लेइंग XI का हिस्सा भी था. 

टीम का ये ओपनर हुआ चोटिल

आयरलैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में बतौर ओपनर ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड़ को शामिल किया गया था, लेकिन बल्लेबाजी के दौरान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ओपनिंग करने के लिए नहीं आए थे.आखिर मैच में ऐसा क्यों हुआ इसकी बड़ी वजह सामने आई है. दरअसल ऋतुराज फील्डिंग करते हुए तो चोटिल हो गए थे, इसलिए वे बल्लेबाजी करने नहीं उतरे थे. 

कप्तान ने किया ये बड़ा खुलासा 

हार्दिक पांड्या ने मैच के बाद बताया कि गायकवाड़ चोटिल हैं. पांड्या ने मुकाबला खत्म होने के बाद कहा, 'ऋतुराज की पिंडली में चोट लगी है. हमारे पास रिस्क लेने का विकल्प था, मगर मुझे यह ठीक नहीं लगा. एक खिलाड़ी का ठीक होना ज्यादा जरूरी है. इसलिए हमने ज्यादा बदलाव नहीं किए, सभी का बैटिंग ऑर्डर तय था, हम बस एक स्थान ऊपर आते गए. यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण था कि ऋतुराज को ज्यादा जोखिम में नहीं डाला जाए और उसके साथ हम रिस्क ना लें.'

दीपक हुड्डा ने मौके का उठाया फायदा

ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) के चोटिल होने के बाद दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)  को ओपनिंग करने का मौका मिला. दीपक हुड्डा ने इस मौका का फायदा उठाया और 29 गेंदों पर नाबाद 47 रन की पारी खेली. हार्दिक ने दीपक की बल्लेबाजी पर कहा, 'दीपक हुड्डा के लिए भी मैं बहुत खुश हूं क्योंकि आखिरी मिनट में यह जानना कि आप ओपनिंग करने जा रहे हैं और फिर आप खेल कर खत्म करके आते हैं. यह आपका चरित्र दिखाता है. उनके लिए मुझे बहुत खुशी है.'

Trending news