WATCH: 42 साल के इस दिग्गज ने फेंकी बॉल ऑफ द सेंचुरी! क्रिस गेल बस देखते रह गए और उड़ गई गिल्ली
Advertisement

WATCH: 42 साल के इस दिग्गज ने फेंकी बॉल ऑफ द सेंचुरी! क्रिस गेल बस देखते रह गए और उड़ गई गिल्ली

LLC: क्रिस गेल को बोल्ड करना मतलब हर गेंदबाज के लिए बड़ी बात. गेल को बोल्ड किया है 42 साल के एक भारतीय दिग्गज ने. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस गेंद को देखकर आप भी कहेंगे- बॉल ऑफ द सेंचुरी.

chris gayle

Harbhajan Singh Viral Video, Chris Gayle Bowled: पूर्व भारतीय ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह की गिनती दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों में होती है. वह अब भी काफी फिट हैं और उनकी गेंदबाजी की धार में कोई कमी नहीं आई है. इसकी झलक उन्होंने लीजेंड्स लीग क्रिकेट (LLC2-2023)  में दिखाई. दोहा के वेस्ट एंड पार्क इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड जायंट्स और इंडिया महाराजा के बीच मुकाबले में 42 साल के हरभजन ने दिग्गज क्रिस गेल को बोल्ड किया.

हरभजन ने बनाया गेल को शिकार

यूनिवर्स बॉस से मशहूर क्रिस गेल के सामने  हरभजन सिंह ने ऐसी गेंद फेंकी कि वह बस देखते रह गए. गेंद ने इतना ज्यादा टर्न लिया और आउटसाइड-पिच होने के बावजूद सीधे लेग स्टंप पर जा टकराई. गेल आउट होकर पवेलियन लौट गए. पारी के तीसरे ओवर में हरभजन गेंदबाजी को आए और लगातार 2 वाइड फेंकने के बाद उन्होंने पहली ही गेंद पर गेल को बोल्ड कर दिया. गेल ने 6 गेंदों पर एक चौके की मदद से 4 रन बनाए.

किसी को नहीं हुआ यकीन

दिलचस्प है कि हरभजन को भी इसे देखकर यकीन नहीं हुआ. बाद में रीप्ले भी देखा गया. ऐसा लग रहा था कि या तो विकेटकीपर ने या फिर गेल के बल्ले से स्टंप्स गिरे हैं. हालांकि रीप्ले में साफ दिखा कि हरभजन की गेंद ने सीधे लेग स्टंप गिराया है. ऐसे में इसे 'बॉल ऑफ द सेंचुरी' कहना भी गलत नहीं होगा.

ऐसा रहा है करियर

हरभजन सिंह ने अपने करियर में 103 टेस्ट, 236 वनडे और 28 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले. टेस्ट में उन्होंने 417, वनडे में 269 जबकि टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 25 विकेट लिए. अब वह क्रिकेट छोड़ राजनीति की पिच पर उतर चुके हैं. हाल में उन्हें पंजाब से राज्यसभा सदस्य बनाया गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news