IND vs AUS: टीम इंडिया के कोच पर भड़के गौतम गंभीर, बयान से क्रिकेट जगत में मचा तहलका
Advertisement
trendingNow11576895

IND vs AUS: टीम इंडिया के कोच पर भड़के गौतम गंभीर, बयान से क्रिकेट जगत में मचा तहलका

Gautam Gambhir Statement: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर गौतम गंभीर अक्सर सख्त टिप्पणी करते हैं. अब उन्होंने टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच पर ही बयान दे दिया है. भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में खेल रही है.

gautam gambhir (twitter)

Gautam Gambhir Statement on Coach Vikram Rathour: भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच दिल्ली में खेल रही है. इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 263 रन पर ऑलआउट हो गई. भारत की शुरआत भी अच्छी नहीं रही और उसने 4 विकेट 66 रन तक गंवा दिए. इसके बाद विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने मिलकर 5वें विकेट के लिए 59 रन जोड़े. विराट कोहली 44 रन बनाकर आउट हुए. उनके विकेट को देखकर टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने रिएक्ट किया. इसी के चलते दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर भड़क गए.

विराट 44 रन बनाकर लौटे पवेलियन

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली टेस्ट की पहली पारी में 44 रनों का योगदान दिया. उन्होंने 84 गेंदों पर 4 चौकों की मदद से 44 रन बनाए. उन्हें कुहनेमैन ने पारी के 50वें ओवर की तीसरी गेंद पर lbw आउट किया. विराट कोहली को इस तरह आउट होता देखकर टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ खीझ गए. तब कॉमेंट्री बॉक्स में भारत के पूर्व धुरंधर ओपनर गौतम गंभीर मौजूद थे. गंभीर ने जैसे ही ये सब टीवी स्क्रीन पर देखा, वह कोच पर ही भड़क गए. 

कोच पर भड़के गंभीर 

गंभीर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजी कोच का रिएक्शन देखकर बयान दिया. गंभीर ने कहा, 'विक्रम राठौड़ को कोई हक नहीं है कि वह बालकनी से इस तरह रिएक्ट करें. आपको एक बल्लेबाजी कोच की तरह इस विकेट को देखना चाहिए. मुझे नहीं लगता कि अगर ऑस्ट्रेलिया के किसी खिलाड़ी के साथ ये होता तो कोई ड्रेसिंग रूम में इस तरह रिएक्शन देता.'

263 रन पर सिमटी AUS टीम

मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 263 रन पर सिमटी. मेहमान टीम के लिए ओपनर उस्मान ख्वाजा ने 81 रनों का योगदान दिया. वहीं, पीटर हैंड्सकॉम्ब 142 गेंदों पर 9 चौकों की मदद से 72 रन बनाकर नाबाद लौटे. भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने 4 विकेट झटके जबकि अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लिए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news