Video: मैदान पर अंपायर से भिड़ गए गौतम गंभीर, कहीं विराट कोहली तो वजह नहीं? सामने आई सच्चाई
Advertisement
trendingNow12215547

Video: मैदान पर अंपायर से भिड़ गए गौतम गंभीर, कहीं विराट कोहली तो वजह नहीं? सामने आई सच्चाई

IPL 2024, KKR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार को एक हाईवोल्टेज IPL मुकाबला देखने को मिला, जिसमें रोमांच अपने चरम पर था. कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच की आखिरी गेंद पर रन आउट के जरिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 1 रन से रोमांचक जीत दर्ज की. 

Video: मैदान पर अंपायर से भिड़ गए गौतम गंभीर, कहीं विराट कोहली तो वजह नहीं? सामने आई सच्चाई

IPL 2024, KKR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच रविवार को एक हाईवोल्टेज IPL मुकाबला देखने को मिला, जिसमें रोमांच अपने चरम पर था. कोलकाता नाइट राइडर्स ने मैच की आखिरी गेंद पर रन आउट के जरिए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु पर 1 रन से रोमांचक जीत दर्ज की. इस मैच के दौरान विराट कोहली को आउट दिए जाने का मुद्दा सुर्खियों में छाया हुआ है. इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मेंटॉर गौतम गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मैदान पर अंपायर से भिड़ गए गौतम गंभीर

गौतम गंभीर इस वीडियो में फोर्थ अंपायर के साथ बहस करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, ये घटना तब घटी जब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपनी पारी के दौरान 18 ओवर खेल लिए थे और 19वां ओवर शुरू होना था. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी का 19वां ओवर शुरू होने से पहले गौतम को फोर्थ अंपायर के साथ एक गंभीर चर्चा करते हुए देखा गया. सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अंदाजा लगाया कि वह विराट कोहली को आउट दिए जाने के फैसले से नाखुश होकर फोर्थ अंपायर से उलझ रहे हैं, लेकिन सच्चाई कुछ और ही थी. 

सामने आई बहस की सच्चाई   

हुआ यूं कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की पारी के 18 ओवर खत्म होने के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम सुनील नरेन को मैदान से बाहर बुलाना चाहती थी. कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम चाहती थी कि सुनील नरेन की जगह अनुकूल रॉय फील्डिंग करने के लिए मैदान पर जाएं, ऐसा इसलिए क्योंकि अनुकूल रॉय एक बेहतरीन फील्डर हैं. हालांकि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम की इस मांग को अंपायर ने खारिज कर दिया. सुनील नरेन को फिर से मैदान के अंदर जाकर फील्डिंग करनी पड़ी. कोलकाता नाइट राइडर्स के मेंटॉर गौतम गंभीर और कोच चंद्रकांत पंडित इस बात से काफी खफा दिखे. गौतम गंभीर को इस दौरान गुस्से में फोर्थ अंपायर के साथ बहस करते देखा गया. 

KKR ने RCB को हराया

फिल सॉल्ट और कप्तान श्रेयस अय्यर की शानदार बल्लेबाजी के बाद आंद्रे रसेल (25 रन देकर तीन विकेट) की अगुवाई में दबाव में गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के रोमांचक मुकाबले में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को एक रन से शिकस्त दी. फिल सॉल्ट ने 14 गेंद में सात चौके और तीन छक्के की मदद से 48 रन बनाए तो वहीं अय्यर ने 36 गेंद में 50 रन की पारी के दौरान सात चौके और एक छक्का लगाया, जिससे केकेआर ने सात विकेट पर 222 रन बनाए. आरसीबी की पारी मैच के आखिरी गेंद पर 221 रन पर सिमट गई.

Trending news