GameOver: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा की होगी छुट्टी! एक्शन की तैयारी में BCCI; उठाया ये बड़ा कदम
Advertisement

GameOver: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा की होगी छुट्टी! एक्शन की तैयारी में BCCI; उठाया ये बड़ा कदम

GameOver Sting Operation: चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के स्टिंग ऑपरेशन में हुए खुलासे के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक्शन की तैयारी में है और टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर पोस्ट से उनकी छुट्टी लगभग तय है.

GameOver: टीम इंडिया के चीफ सेलेक्टर चेतन शर्मा की होगी छुट्टी! एक्शन की तैयारी में BCCI; उठाया ये बड़ा कदम

Zee News Sting Operation: भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के मुख्य चयनकर्ता चेतन शर्मा (Chetan Sharma) के स्टिंग ऑपरेशन में हुए खुलासे के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) एक्शन की तैयारी में हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, चेतन शर्मा की कुर्सी जाना लगभग तय है. इसको लेकर बीसीसीआई ने चेतन शर्मा से बात की है और उनसे जवाब मांगा है. बता दें कि चेतन शर्मा ने Zee News के स्टिंग में चयन मसलों से जुड़े मामलों, कोहली-गांगुली विवाद, खिलाड़ियों की फिटनेस समेत कई मुद्दों पर बड़े खुलासे किए थे, जिसके बाद वो विवादों में फंस गए हैं.

BCCI जल्द जारी करेगी आधिकारिक बयान

Zee News के स्टिंग ऑपरेशन पर बात करने के लिए अब BCCI के अधिकारी सामने आने से बच रहे है. स्टिंग पर जब ज़ी न्यूज़ ने BCCI के कोषाध्यक्ष आशीष शेलार (Ashish Shelar) से बात करनी चाही तो उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि इस पर BCCI जल्दी ही आधिकारिक तौर पर अपना बयान जारी करेगी. उन्होंने इस पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. दोबारा सवाल करने पर भी आशीष शेलार ने कुछ बोलने से इनकार कर दिया, क्योंकि वो इस मुद्दे पर मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं थे.

स्टिंग के बाद वर्ल्ड क्रिकेट में मचा हड़कंप

चेतन शर्मा (Chetan Sharma) ने स्टिंग ऑपरेशन में ऐसे-ऐसे खुलासे किए हैं, जिसने भारतीय क्रिकेट में ही नहीं, बल्कि वर्ल्ड क्रिकेट में भी हड़कंप मचा दिया है. चेतन शर्मा ने ज़ी मीडिया के खुफिया कैमरे के सामने खुलासा किया कि टीम इंडिया में खिलाड़ी इंजेक्शन लेकर फिटनेस सर्टिफिकेट हासिल कर लेते हैं. इसके साथ ही चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को सेलेक्ट और ड्रॉप करने पर भी खुलासा किया. इसके साथ ही उन्होंने बीसीसीआई के पूर्व प्रेसिडेंट सौरव गांगुली और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के बीच हुए विवाद से भी जुड़ा खुलासा किया, जिसमें विराट कोहली ने सौरव गांगुली पर आरोप लगाया था कि उन्हें बताए बिना ही कप्तानी से हटा दिया गया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news