IND vs IRE: टीम सेलेक्शन में हो गई बड़ी गलती! 3 गेंदों में 2 बार आउट हुआ भारत का ये खिलाड़ी
Advertisement

IND vs IRE: टीम सेलेक्शन में हो गई बड़ी गलती! 3 गेंदों में 2 बार आउट हुआ भारत का ये खिलाड़ी

Team India: धाकड़ पेसर जसप्रीत बुमराह की कप्तानी वाली भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड के दौरे पर है जहां 3 मैचों की टी20 सीरीज जारी है. इस सीरीज के दूसरे टी20 मैच में भारत के एक खिलाड़ी ने सभी को निराश किया. ये खिलाड़ी सीरीज में लगातार दूसरे टी20 मैच में फ्लॉप साबित हुआ.

ind vs ire 2nd t20

India vs Ireland 2nd T20: भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड के दौरे पर जहां दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के दूसरे टी20 मैच में एक खिलाड़ी ने सभी को निराश किया. ये खिलाड़ी लगातार दूसरे मैच में फ्लॉप साबित हुआ.

डबलिन में भारत की पहले बल्लेबाजी

डबलिन के मालाहिडे में सीरीज का दूसरा टी20 मैच खेला जा रहा है. आयरलैंड के कप्तान पॉल स्टर्लिंग (Paul Stirling) ने इस मुकाबले में टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. बता दें कि सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी धाकड़ पेसर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) संभाल रहे हैं. उन्होंने प्लेइंग-11 में कोई बदलाव नहीं किया है.

लगातार मैच में फ्लॉप हुआ ये खिलाड़ी

सीरीज के इस दूसरे टी20 मैच में भारत का एक युवा खिलाड़ी फिर से फ्लॉप साबित हुआ. जिस प्लेयर की बात हो रही है, वह 20 साल के तिलक वर्मा (Tilak Varma) हैं. तिलक को इसी सीरीज के पिछले मैच में भी मौका मिला लेकिन तब वह केवल एक गेंद खेलकर पवेलियन लौट गए. उन्हें क्रेग यंग ने शिकार बनाया. तिलक की खराब फॉर्म दूसरे टी20 मैच में भी जारी रही और उन्हें बैरी मैकार्थी ने डॉकरेल के हाथों कैच करा दिया. तिलक ने इस मैच में 2 गेंद खेलीं और एक रन बनाया. पिछले मैच में केवल एक ही गेंद वह खेल पाए थे. इस तरह वह 2 मैचो में 3 गेंदों पर 2 बार आउट हुए.

विंडीज सीरीज के खिलाफ किया था डेब्यू

तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पिछली टी20 सीरीज से इंटरनेशनल डेब्यू किया था. तब उन्होंने हालांकि प्रभावित किया और 5 मैचों में कुल 173 रन बनाए. तिलक वर्मा आईपीएल में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं. 

Trending news