Virat Kohli: दिल्ली में यहां के भटूरे विराट कोहली को हैं बेहद पसंद, पता जानकर खुद को रोक नहीं पाओगे!
Advertisement

Virat Kohli: दिल्ली में यहां के भटूरे विराट कोहली को हैं बेहद पसंद, पता जानकर खुद को रोक नहीं पाओगे!

Virat Kohli: दुनिया के महान बल्लेबाजों में शुमार विराट कोहली का क्रिकेट जगत में क्या दर्जा है यह सभी को पता है, लेकिन शायद बहुत कम लोगों को पता होगा कि कोहली को अपने खाने में सबसे ज्यादा क्या पसंद हैं. आइए आपको बताते हैं.   

Virat Kohli: दिल्ली में यहां के भटूरे विराट कोहली को हैं बेहद पसंद, पता जानकर खुद को रोक नहीं पाओगे!

Virat Kohli favourite food: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली दुनिया के उन शुमार बल्लेबाजों की लिस्ट में शामिल हैं, जिन्हें उनकी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए जाना जाता है. इन दिनों वह IPL(इंडियन प्रीमियर लीग) में आरसीबी के लिए खेल रहे हैं. विराट खाने को लेकर बड़े शौकीन हैं. उनका छोले-भटूरे को लेकर अलग ही प्यार है. आज हम आपको बताते हैं कि दिल्ली में वो कौन सी जगह है, जहां के छोले भटूरे उनके पसंदीदा हैं और आज भी वो खाने आते हैं.

यहां के भटूरे खाते हैं विराट कोहली 

दिल्ली के तिलक नगर स्थित राम की दुकान के छोले भटूरे राजधानी के उन प्रसिद्द छोले-भटूरे की दुकानों में से एक है, जहां भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली भी खाने आते रहते हैं. विराट को इस दुकान के छोले भटूरे खाना बेहद पसंद हैं. कोहली का एक वीडियो पिछले समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि राम के छोले भटूरे उनकी दुकान पर ही खाने का जो मजा है, वो घर ले जाने में नहीं है. बता दें कि ये दुकान दिल्ली के तिलक नगर, जेल रोड पर है. 

IPL 2023 में धमाल मचा रहे कोहली 

विराट कोहली के लिए अभी तक यह आईपीएल सीजन शानदार रहा है. उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2023 की अपनी चौथी फिफ्टी ठोक दी. विराट ने अभी तक खेले 6 मैचों में विराट ने 141.94 की स्ट्राइक रेट से 264 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका सर्वाधिक स्कोर 82 रन रहा. विराट अपने आईपीएल करियर में अभी तक 5 शतक लगा चुके हैं. 

पंजाब के खिलाफ मैच में किया कमाल

पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए 27वें मैच में विराट कोहली ने कमाल कर दिया. उन्होंने एक नहीं दो-दो उपलब्धि अपने नाम कर ली. बल्लेबाजी के दौरान विराट ने जैसे ही 30 रन का स्कोर बनाया वह आईपीएल इतिहास में 100 बार 30 प्लस स्कोर बनाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए. उन्होंने अभी तक आईपीएल में 5 शतक, 48 अर्धशतक और 47 बार 30 रन का स्कोर बनाया है. विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 5 चौके और 1 शामिल था. विराट ने इस मैच में जैसे ही तीसरा चौका लगाया. उनके नाम आईपीएल में 600 चौके हो गए. उनके नाम अब 602 आईपीएल चौके हो गए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news