Yashasvi Jaiswal: 'वह आपसे नहीं सीखा...', बेन डकेट को भारी पड़ा यशस्वी पर कमेंट; इंग्लैंड दिग्गज ने लताड़ा
Advertisement

Yashasvi Jaiswal: 'वह आपसे नहीं सीखा...', बेन डकेट को भारी पड़ा यशस्वी पर कमेंट; इंग्लैंड दिग्गज ने लताड़ा

Yashasvi Jaiswal: इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट को यशस्वी जायसवाल पर कमेंट करना भारी पड़ गया. उन्हें अपने से पूर्व कप्तान ने फटकार लगाई है. दरअसल, इंग्लैंड के खिलाफ राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में यशस्वी जायसवाल ने 214 रन की नाबाद ताबतोड़तोड़ पारी खेली थी. इसी पर डकेट ने बयान दिया था.

Yashasvi Jaiswal: 'वह आपसे नहीं सीखा...', बेन डकेट को भारी पड़ा यशस्वी पर कमेंट; इंग्लैंड दिग्गज ने लताड़ा

Nasser Hussain blasts Ben Duckett: इंग्लैंड के खिलाफ हुए राजकोट टेस्ट में यशस्वी जायसवाल ने नाबाद 214 रन की ताबड़तोड़ पारी खेलकर गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. उनके करियर का यह दूसरा डबल हंड्रेड था. इससे पिछले मैच में ही उन्होंने मेडन टेस्ट डबल हंड्रेड भी पूरा किया था. उनकी इस पारी के दम पर ही भारत ने 500 रन से ऊपर की बढ़त बनाकर इंग्लैंड को 434 रन से हरा दिया. भारत से मिली हार के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज बेन डकेट ने यशस्वी जायसवाल को लेकर एक बयान दिया था. जिसे लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने उन्हें लताड़ा है.

डकेट ने दिया था बयान

इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज बेन डकेट ने एक अजीब कमेंट करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'जब आप विपक्षी टीम के खिलाड़ियों को इस तरह खेलते हुए देखते हैं, तो ऐसा लगता है कि हमें कुछ श्रेय लेना चाहिए कि वे अन्य लोगों के टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके से अलग खेल रहे हैं. हमने इसे गर्मियों में कुछ हद तक देखा और यह देखना काफी रोमांचक है कि अन्य खिलाड़ी और अन्य टीमें भी उस आक्रामक शैली की क्रिकेट खेल रही हैं. वह उभरते हुए सुपरस्टार की तरह दिखते हैं. दुर्भाग्य से, वह इस समय बहुत अच्छे फॉर्म में हैं.' डकेट के इस बयान पर नासिर हुसैन बिल्कुल भी खुश नहीं दिखे.

नासिर हुसैन दिखे नाखुश

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने इंग्लैंड के बेन डेकेट के इस कमेंट की आलोचना करते हुए कहा, 'जायसवाल के बारे में कमेंट कि उन्होंने हमसे सीखा है. मैं उस पर बात करने जा रहा हूं. उन्होंने आपसे नहीं सीखा है. उन्होंने अपनी परवरिश से सीखा है और बड़े होने के दौरान उन्हें जो कठिन परिश्रम करना पड़ा. उन्होंने आईपीएल से सीखा है. अगर कुछ भी हो, तो मैं उसे देखूंगा और उससे सीखूंगा.' बता दें कि पूर्व कप्तान ने एक पॉडकास्ट के दौरान यह कहा.

यशस्वी कर रहे जमकर कुटाई

यशस्वी जायसवाल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में जमकर बल्लेबाजी कर रहे हैं. उन्होंने अब तक 6 पारियों में 545 रन बना लिए हैं. वह सीरीज में इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिन्होंने 500+ रन बनाए हैं. यशस्वी जायसवाल 2 डबल हंड्रेड जड़ चुके हैं. वहीं, पहले मैच में उन्होंने अर्धशतक जमाया था. राजकोट टेस्ट की दूसरी पारी में उन्होंने दिग्गज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की तीन गेंदों पर तीन छक्के जड़े थे. अपने टेस्ट करियर का सर्वश्रेष्ठ स्कोर बनाते हुए यशस्वी ने नाबाद 214 रन की पारी खेली थी.

Trending news