Dinesh Karthik: इस खिलाड़ी को टीम में नंबर-3 पर दो मौका, दिनेश कार्तिक ने अचानक कर दी ये बड़ी मांग
Advertisement

Dinesh Karthik: इस खिलाड़ी को टीम में नंबर-3 पर दो मौका, दिनेश कार्तिक ने अचानक कर दी ये बड़ी मांग

India vs New Zealand: भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने नंबर-3 पर एक स्टार खिलाड़ी को मौका देने की बात कही है. ये खिलाड़ी विस्फोटक बैटिंग में माहिर है. 

Twitter

Dinesh Karthik On Deepak Hooda: भारतीय टीम के लिए विराट कोहली पिछले एक दशक से नंबर-3 के स्टार बल्लेबाज बने हुए हैं. उन्होंने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. उनके पास वह काबिलियत है कि वो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकें. उनकी गैरमौजूदगी में न्यूजीलैंड के खिलाफ राहुल त्रिपाठी ने ये जिम्मेदारी संभाली थी, लेकिन कीवी टीम के खिलाफ पहले टी20 मैच में वह खाता तक नहीं खोल पाए थे. अब भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने नंबर तीन पर एक स्टार खिलाड़ी को मौका देने की बात कही है. आइए जानते हैं, इसके बारे में. 

दिनेश कार्तिक ने दिया ये बयान 

दिनेश कार्तिक ने कहा, 'दीपक हुड्डा को पहले भेजकर उनका फायदा भारतीय टीम को उठाना चाहिए, टी20 में दीपक नंबर-3 पर प्रभावी साबित हो सकते हैं. उसे बैटिंग करने के लिए ऊपर भेजा जाना चाहिए. उसने IPL में नंबर 3 और चार पर अच्छा प्रदर्शन किया है. उसे फिनिशर के तौर पर आजमाया जा सकता है, लेकिन वह टॉप ऑर्डर में अच्छा प्रदर्शन कर सकता है.'

दिनेश कार्तिक ने प्लेइंग इलेवन में बदलाव के बारे में बात करते हुए कहा कि नंबर 6 पर जितेश शर्मा को मौका दिया जाना चाहिए. वह विस्फोटक बल्लेबाजी में माहिर प्लेयर है. जितेश शर्मा ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. उन्होंने अपने दम पर पंजाब किंग्स को कई मैच जिताए हैं. 

सीरीज में पीछे है टीम इंडिया 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया को 21 रनों को हार का सामना करना पड़ा. भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने बहुत ही खराब खेल दिखाया. इसी वजह से टीम इंडिया सीरीज में0-1 से पीछे हो गई. दूसरा टी20 मैच 29 जनवरी को लखनऊ के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया के टॉप ऑर्डर को बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा. 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news